करवाचौथ पर जैसे ही पैर छूने झुकी महिला पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

Oct 19 2019 03:00 PM
करवाचौथ पर जैसे ही पैर छूने झुकी महिला पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह श्रीगंगानगर का है. इस मामले में श्रीगंगानगर के सूरतगढ़ में सदर थाना क्षेत्र के गांव सिधुवाला में करवा चौथ की रात को पति ने पत्नी की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक सिधुवाला गांव के रहने वाले युवक ने करवा चौथ का व्रत खोल रही पत्नी पर किसी बात को लेकर एकाएक चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए.

वहीं इस हमले में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे सूरतगढ़ के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है. इस मामले में हालत गंभीर होने पर महिला को परिजन एक निजी अस्पताल में ले गए, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं इस मामले में पति मौके से फरार हो गया और पुलिस आरोपी पति को ढूंढने का प्रयास कर रही है. वहीं सदर थाना पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और उसके भाई की दायर करवाई गई रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि सिधुवाला गांव में युवक ने शाम को अपनी पत्नी पर उस वक्त चाकू से हमला कर दिया जब उसकी पत्नी उसके पैर छूकर उपवास खोल रही थी. वहीं इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो जाने के कारण महिला की देर रात को मौत हो गई और अब आरोपी को जल्द हिरासत में ले लिया जाएगा.

शहीद की पत्नी के साथ घिनौनी हरकत, 7 साल में 6 लोगों ने किया दुष्कर्म

दूसरी शादी के लिए पति ने दिया तीन तलाक़, घर के सामने धरने पर बैठी पत्नी

मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल लेकर पहुंचे बदमाश, कर दी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या