मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल लेकर पहुंचे बदमाश, कर दी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या

मिठाई के डिब्बे में चाकू और पिस्तौल लेकर पहुंचे बदमाश, कर दी हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष की हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या कर दिए जाने से सनसनी फ़ैल गई है। कमलेश तिवारी की उनके दफ्तर में गला रेतकर हत्या कर दी गई है। गला रेतने से पहले उनपर गोली भी चलाई गई थी। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने कमलेश से उनके घर में ही बने दफ्तर में मुलाकात की और उनके साथ चाय भी पी थी। इसके बाद वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। 

यह घटना लखनऊ के नाका इलाके की है। कमलेश अपने आप को हिंदू महासभा का नेता बताते थे। पुलिस अभी इसे आपसी रंजिश का मामला मान रही है। जानकारी के मुताबिक, कमलेश तिवारी से नाका के खुर्शीद बाग स्थित दफ्तर में दो लोग मिलने आए थे। ये दोनों मिठाई का डिब्बा लिए हुए थे, जिसमें चाकू और पिस्तौल थी। बताया जा रहा है कि दोनों ने पहले कमलेश तिवारी से उनके दफ्तर में मुलाकात की। बातचीत के दौरान दोनों आरोपियों ने कमलेश के साथ चाय भी पी। इसके बाद उनपर गोली चलाई, किन्तु गोली उन्हें लगी नहीं। इसके बाद बदमाशों ने कमलेश का गला रेत दिया और शरीर पर भी चाकू से कई वार किए। 

इसके बाद कमलेश को आनन-फानन में ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें चिकित्सकों ने मृत करार दे दिया। बदमाशों ने कमलेश तिवारी से मिलने से पहले उन्हें फोन भी किया था। फिलहाल पुलिस उस नंबर को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है। इसके अलावा पुलिस कमलेश के साथ रहने वाले एक नौकर से भी मामले के संबंध में पूछताछ कर रही है।

माँ गई थी बच्चो को पढ़ाने, मौका पाकर पिता ने किया 1 साल 10 महीने की बेटी संग दुष्कर्म

आधी रात बेटी के कमरे में गया पिता लेकिन नजारा देखते ही उड़ गए होश

बच्ची ने किया स्कूल जाने से इंकार, वजह पूछने पर सामने आई खौफनाक सच्चाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -