Huawei का MatePad टैबलेट हुआ लॉन्च

तमाम लीक्स के बाद आखिरकार चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे (Huawei) ने अपने लेटेस्ट मेटपैड (Huawei MatePad) टैबलेट को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही यह टैबलेट मेटपैड प्रो का बजट वर्जन है। यूजर्स को इस लेटेस्ट टैबलेट में 10.4 इंच की स्क्रीन, दमदार बैटरी और प्रोसेसर का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक हुवावे मेटपैड की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी नहीं दी है। 

Huawei MatePad की कीमत
कंपनी ने इस टैबलेट के 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट को बाजार में उतारा है। इसके पहले वेरिएंट की कीमत 1,899 चीनी युआन (करीब 20,390 रुपये) और दूसरे वेरिएंट की कीमत 2,199 चीनी युआन (करीब 23,610 रुपये) है। इन दोनों वेरिएंट में यूजर्स को वाई-फाई का सपोर्ट मिला है। इसके अलावा 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वाला वेरिएंट 2,499 चीनी युआन (करीब 26,830 रुपये) के प्राइस टैग के साथ उपलब्ध है। इसमें LTE का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, हुवावे मेटपैड टैबलेट की बिक्री 26 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। 

Huawei MatePad की स्पेसिफिकेशन
हुवावे मेटपैड टैबलेट में 10.4 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जो 2के रिजॉल्यूशन पर काम करता है। इसके साथ ही इस टैबलेट में किरिन 810 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा यूजर्स को इस टैबलेट में एंड्रॉयड 10 पर आधारित ईएमयूआई 10.1 ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट मिला है। कैमरे की बात करें तो कंपनी ने इस टैबलेट के बैक और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।  

Huawei MatePad के अन्य फीचर्स
हुवावे ने इस टैबलेट में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ 7,250 एमएएच की बैटरी दी है। इसके अलावा इस टैबलेट में एम-पेंसिल का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यूजर्स को कनेक्टिविटी के लिहाज से इस टैबलेट में वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिले हैं।

Huawei ने सभी फोन के लिए जारी किया अपडेट, मिलेगा VoWiFi कॉलिंग का सपोर्ट

फेसबुक ने पेश किया 'मैसेंजर रूम'

WhatsApp पर जल्द दिखने लगेंगे विज्ञापन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -