Huawei ने सभी फोन के लिए जारी किया अपडेट, मिलेगा VoWiFi कॉलिंग का सपोर्ट
Huawei ने सभी फोन के लिए जारी किया अपडेट, मिलेगा VoWiFi कॉलिंग का सपोर्ट
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे ने लॉकडाउन की स्थिति में लोगों की सहूलियत के लिए वॉयस ओवर वाई-फाई (VoWiFi) फीचर जारी किया है। हुवावे VoWiFi का अपडेट धीरे-धीरे कंपनी के सभी स्मार्टफोन को मिल रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि VoWiFi अपडेट के बाद यूजर्स बिना सेलुलर नेटवर्क के वाई-फाई के जरिए कॉलिंग कर सकेंगे। खास बात यह है कि VoWiFi का इस्तेमाल फ्लाइट में भी किया जा सकता है, हालांकि लॉकडाउन में यह संभव नहीं है, क्योंकि सभी फ्लाइट्स बंद हैं।VoWiFi अपडेट के बाद हुवावे स्मार्टफोन यूजर्स कमजोर नेटवर्क या नेटवर्क ना होने पर भी आराम से कॉलिंग कर सकेंगे। 

वाई-फाई के अलावा यूजर्स मोबाइल हॉटस्पॉट से भी कॉलिंग का आनंद ले सकेंगे। VoWiFi वीओएलटीई की तर्ज पर ही काम करता है। बता दें कि हुवावे ने हाल ही में अपना सबसे खास टीवी स्मार्ट स्क्रीन वी55आई (Huawei Smart Screen V55i) ग्लोबली लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस स्मार्ट टीवी में बेजल-लेस डिजाइन और 4के एलसीडी स्क्रीन दी है।

इसके अलावा यूजर्स को इस टीवी में चार जीबी रैम, पॉप-अप कैमरा, वॉइस असिस्टेंट और आठ स्पीकर्स का सपोर्ट मिला है। हालांकि, इस स्मार्ट टीवी की अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है। हुवावे स्मार्ट स्क्रीन वी55आई की कीमत 3,799 चीनी युआन (करीब 41,100 रुपये) है। इस स्मार्ट टीवी की बिक्री 26 अप्रैल से शुरू हो जाएगी। वहीं, इसको Interstellar ब्लैक और सिल्वर डायमंड ग्रे कलर ऑप्शन के साथ खरीदा सकेगा।

Vodafone Idea ने पेश किए नए डाटा प्लांस

WhatsApp पर अब 8 लोगों के साथ कर सकेंगे वीडियो कॉलिंग

लॉकडाउन में होगा ऑनलाइन इलाज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -