हुवावे ने अपने इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन की लॉन्च डेट किया कंफर्म, ये है पूरी डिटेल्स
हुवावे ने अपने इस बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन की लॉन्च डेट किया कंफर्म, ये है पूरी डिटेल्स
Share:

दुनियाभर के यूजर्स चाइनीज स्मार्टफोन मेकर कंपनी हुवावे के फोल्डेबल स्मार्टफोन हुवावे मेट एक्स (Huawei Mate X) की लॉन्चिंग का काफी समय से इंतजार कर रही है. CNET की एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी के CEO रिचर्ज यू ने कहा कि कंपनी अगले महीने इस फोल्डेबल फोन की सेल शुरू कर सकती है. सेल में देरी पर रिचर्ड ने कहा कि फोन की कीमत की वजह से से सेल में देरी हो रही है. इस फोन की मैन्युफैक्चरिंग काफी महंगी है इसीलिए फोन के मास प्रॉडक्शन में दिक्कत आ रही है. रिचर्ड ने यह भी कहा कि इस बात की भी संभावना है कि किरिन 980 की जगह किरिन 990 प्रोसेसर का इस्तेमाल इस फोन में किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Apple iphone Launch Event 2019 में iPhone 11 के अलावा इस डिवाइस के लॉन्च होने की संभावना

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पहले इस फोन की लॉन्चिंग सितंबर में तय की गई थी. फिर इस फोन की लॉन्चिंग में देरी की खबरें लगातार आती रही हैं. अब CEO के बयान के बाद फोन की लॉन्चिंग अगले महीने लगभग तय मानी जा रही है.हुवावे मेट एक्स को ओपन करने पर इसमें 8 इंच का रैपअराउंड OLED टैबलेट डिस्प्ले दिखता है. वहीं, इस स्मार्टफोन को बंद कर देने पर यह 6.6 इंच स्क्रीन वाले स्मार्टफोन में बदल जाता है. फोल्ड करने पर स्मार्टफोन में 2480x1148 पिक्सल के साथ 6.6 इंच का मेन डिस्प्ले है.अनफोल्ड कंडीशन में इस स्मार्टफोन में आपको 8 इंच का मेन डिस्प्ले मिलेगा जिसका रेजॉलूशन 2480x2200 पिक्सल है. फोल्ड करने पर इसका रियर डिस्प्ले 6.4 इंच का हो जाता है. हुवावे के नए फोन में किरिन 980 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है और ओएस के तौर पर इसमें ऐंड्रॉयड 9.0 पाई पर बेस्ड EMUI 9.1.1 आउट ऑफ द बॉक्स मौजूद है.

Realme 5 स्मार्टफ़ोन की 1.20 लाख यूनिट्स हुई सेल, ग्राहकों को एक बार फिर से खरीदने का मौका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हुवावे मेट एक्स में 55 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ 4,500 mAh की बैटरी दी गई है. फोटॉग्राफी के लिए फोन के रियर में 40 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ 16 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस मौजूद है. फोन मौजूद इन ट्रिपल Leica कैमरा सेटअप का इस्तेमाल सेकंडरी डिस्प्ले की मदद से सेल्फी क्लिक करने के लिए किया जाता है.

Mi Band 4 का आधुनिक टेक्नोलॉजी से लैस, इस दिन होगा लॉन्च

Google ने डाटा चोरी की जांच की शुरू, जानिए क्या है मामला

आज नए iPhones होंगे लॉन्च, इस स्थान पर देखें लाइ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -