Apple iphone Launch Event 2019 में iPhone 11 के अलावा इस डिवाइस के लॉन्च होने की संभावना
Apple iphone Launch Event 2019 में iPhone 11 के अलावा इस डिवाइस के लॉन्च होने की संभावना
Share:

iPhone 11 सीरीज के साथ Apple iPhone Launch इवेंट में कंपनी iOS 13 और Apple Watch को लॉन्च करने वाली है. सा​थ ही अब खबर है कि इस इवेंट में कंपनी नया Apple TV भी लॉन्च करने की तैयारी में है जो कि iOS 13 के साथ ही A12 chip पर कार्य करेगा. हालांकि कंपनी ने अभी तक नए Apple TV के लॉन्च को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी नहीं दी है. Apple का लॉन्च इवेंट 10 सितंबर को केलिफोर्निया के स्टीव जॉब्स थिएटर में आयोजित किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये है दुनिया का पहला डिजिटल कैमरा, जानिए पूरी डिटेल्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि हाल ही में एक ट्वीट के माध्यम से जानकारी सामने आई है कि कंपनी A12 चिप के साथ Apple TV को बाजार में उतार सकती है. जिसे कंपनी Apple TV 11 का नाम दे सकती है और इसका कोडनेम जी305 है. इससे पहले कंपनी ने 2017 में Apple TV 4K लॉन्च किया था जो कि A10X Fusion chip पर कार्य करता है. इससे पहले कंपनी ने केलिफोर्निया में एक इवेंट के दौरान Apple TV+ ऐप को लॉन्च किया था जो कि खासतौर पर एक वीडियो स्ट्रीमिंग डिवाइस है. इस ऐप के माध्यम से हर यूजर्स अपने पसंदीदा शो या स्पोर्ट्स इवेंट्स को Apple TV+ ऐप के जरिए एक्सेस कर सकेंगे. इसके अलावा Apple TV चैनल फीचर को मई में इस ऐप के साथ जोड़ा जाने वाला है.

एक रिसर्च रिपोर्ट में हुआ खुलासा, जानिए इंटरनेट पर कितना समय बिताते हैं आप

इसके अलावा इस इवेंट में Apple iPhone 11, iPhone 11 Pro, and iPhone 11 Pro Max को लॉन्च कर सकती है. जिनके फीचर्स और कीमत को लेकर कई लीक जानकारियां सामने आ चुकी हैं. जिनके अनुसार iPhone 11 की शुरुआती कीमत Rs 54,000 और iPhone 11 Pro की शुरुआती कीमत Rs 72,000 हो सकती है. साथ ही iPhone 11 Pro Max का बेस वेरिएंट लगभग Rs 79,000 के साथ बाजार में दस्तक देने की संभावना है.

आयु सीमा 65 वर्ष, यहां जल्द से जल्द करें आवेदन

लॉन्च होने के बाद फेसबुक की लिब्रा को इस चीनी क्रिप्टो करेंसी से मिल सकती है चुनौती

सोनी ने अपने लोकप्रिय Walkman का 40वां एडिशन किया पेश, आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -