Realme 5 स्मार्टफ़ोन की 1.20 लाख यूनिट्स हुई सेल, ग्राहकों को एक बार फिर से खरीदने का मौका
Realme 5 स्मार्टफ़ोन की 1.20 लाख यूनिट्स हुई सेल, ग्राहकों को एक बार फिर से खरीदने का मौका
Share:

भारतीय बाजार में Realme ने पिछले महीने Realme 5 और Realme 5 Pro दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया था. इनकी खासियत इनमें दिया गया क्वाड कैमरा सेटअप है. इनमें से Realme 5 आज 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होने वाला है.इस फोन की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पहली फ्लैश सेल में इस डिवाइस के 1.20 लाख से ज्यादा यूनिट्स सेल हुए थे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ये है दुनिया का पहला डिजिटल कैमरा, जानिए पूरी डिटेल्स

मीउिया रिपोर्ट के अनुसार अब यह स्मार्टफोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Flipkart पर प्रत्येक मंगलवार को दोपहर 12 बजे सेल के लिए उपलब्ध होगा. सा​थ ही आने वाले कुछ दिनों में यह डिवाइस ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध हो जाएगा. Realme 5 तीन स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है.

एक रिसर्च रिपोर्ट में हुआ खुलासा, जानिए इंटरनेट पर कितना समय बिताते हैं आप

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 3GB + 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 9,999 है. जबकि 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट Rs 10,999 में उपलब्ध होगा. साथ ही 4GB + 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 11,999 है. फोन के साथ Jio यूजर्स को Rs 7000 के बेनिफिट्स प्राप्त होगा. Paytm वॉलेट के जरिए खरीदने पर Rs 2,000 तक का कैशबैक का भी ऑफर किया जाएगा.इसमें 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है. जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से कोटेड है। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 665 SoC पर कार्य करता है. फोटोग्राफी लवर्स के लिए इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और चौथा मैक्रो सेंसर दिया गया है. वहीं 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद है. पावर बैकअप के लिए फोन में 5000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है. इसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है.

आयु सीमा 65 वर्ष, यहां जल्द से जल्द करें आवेदन

लॉन्च होने के बाद फेसबुक की लिब्रा को इस चीनी क्रिप्टो करेंसी से मिल सकती है चुनौती

सोनी ने अपने लोकप्रिय Walkman का 40वां एडिशन किया पेश, आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -