आज नए iPhones होंगे लॉन्च, इस स्थान पर देखें लाइव
आज नए iPhones होंगे लॉन्च, इस स्थान पर देखें लाइव
Share:

आज Apple अपने ग्राहकों के लिए नए iPhone 11 सीरीज, Apple Watch 5, iOS 13 समेत अन्य प्रोडक्ट्स की घोषणा करने वाला है. बता दे कि इस लॉन्च इवेंट को पहली बार Google के YouTube प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकेगा. यह मेगा टेक इवेंट भारतीय समय के अनुसार रात के 10 बजकर 30 मिनट पर लाइव स्ट्रीम किया जा सकेगा. Apple iPhone 11 सीरीज के साथ Apple Watch, Apple TV+ को भी लॉन्च किया जा सकता है. इस इवेंट तो न्यूयॉर्क के स्टीव जॉब्स थिएटर से लाइव किया जाएगा. Apple हमेशा से अपने Apple iPhone के लॉन्च इवेंट को अपने Safari ब्राउजर के जरिए लाइव करता रहा है. ऐसा पहली बार हुआ है कि Apple iPhone का लॉन्च इवेंट लोकप्रिय वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म YouTube पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा. इस इवेंट को लाइव स्ट्रीम देखने के लिए यहां रखे नजर 

OnePlus TV में यूजर्स को मिलेगा अलग अनुभव, ये है अन्य खासियत

Apple iPhone 11 : अब तक जो लीक्ड फीचर्स इस फोन को लेकर सामने आए हैं, उसके मुताबिक, इसमें 6.1 का LCD डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसके अलावा यह फेस आईडी को भी सपोर्ट करेगा. इसमें A13 बायोनिक चिप का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन 4GB रैम ऑप्शन के साथ आ सकता है. स्टोरेज की बात करें तो ये 64GB, 256GB, 512GB स्टोरेज ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जा सकता है. अगर बात करें कैमरे फीचर्स की तो इसके बैक में 12 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए भी इसमें 12 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है. फोन को पावर देने के लिए इसमें 3,110 एमएएच की बैटरी उपलब्ध कराई गई है.

दुनिया की लोकप्रिय वेबसाइट Wikipedia हुई डाउन, ये है रिपोर्ट

Apple iPhone 11 Pro : अब तक जो लीक्ड रिपोर्ट्स आए हैं, उसके मुताबिक, इसमें 5.8 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. ये भी A13 बायोनिक चिप के साथ आ सकता है और फेस आईडी को सपोर्ट कर सकता है. फोन 6GB रैम ऑप्शन के साथ आ सकता है. स्टोरेज के लिए इसमें भी 64GB, 256GB, 512GB का स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है. कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 12 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इसकी बैटरी की बात करें तो इसमें 3,190 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. 

ये है दुनिया का पहला डिजिटल कैमरा, जानिए पूरी डिटेल्स

iPhone 11 Max : अगर बता करें लीक रिपोर्ट्स की तो, उसके मुताबिक, इसमें 6.5 इंच का OLED डिस्प्ले दिया जा सकता है. ये भी A13 बायोनिक चिप के साथ आ सकता है और फेस आईडी को सपोर्ट कर सकता है. फोन 6GB रैम ऑप्शन के साथ आ सकता है. स्टोरेज के लिए इसमें भी 64GB, 256GB, 512GB का स्टोरेज ऑप्शन दिया जा सकता है. कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसके बैक में 12 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेंसर दिया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. इसकी बैटरी की बात करें तो इसमें 3,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है.

एक रिसर्च रिपोर्ट में हुआ खुलासा, जानिए इंटरनेट पर कितना समय बिताते हैं आप

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Apple Event में iPhone 11 सीरीज के अलावा Apple Watch Series 5 और 16 इंच का MacBook Pro भी लॉन्च किए जा सकते हैं. इनके फीचर्स के बारे में फिलहाल कोई लीक्स नहीं आए हैं. वहीं, Apple अपने वीडियो स्ट्रीमिंग OTT प्लेटफॉर्म Apple TV+ को भी रोल आउट कर सकता है. इसके अलावा Apple Card के बारे में भी घोषणा की जा सकती है. Apple TV+ और Apple Card को इस साल आयोजित WWDC में घोषणा की गई थी. Apple अपने ऑपरेटिंग सिस्टम iOS 13 को भी व्यावसायिक तौर पर रोल आउट किया जा सकता है.

आयु सीमा 65 वर्ष, यहां जल्द से जल्द करें आवेदन

लॉन्च होने के बाद फेसबुक की लिब्रा को इस चीनी क्रिप्टो करेंसी से मिल सकती है चुनौतीसोनी ने

अपने लोकप्रिय Walkman का 40वां एडिशन किया पेश, आप भी हो जाएंगे दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -