Huawei Mate 20 X 5G हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत
Huawei Mate 20 X 5G हुआ लॉन्च, ये होगी अन्य खासियत
Share:

वर्तमान में 5G वेरिएंट में कंपनी ने Huawei Mate 20 X का लॉन्च कर दिया गया है. इसे यूके मार्केट में पेश किया गया है. यह अपने 4G वेरिएंट की तरह ही है. नया वेरिएंट 5G कंपेटिबल है और इसकी बैटरी 40W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. इसके अलावा जल्द ही Huawei Mate X फोल्डेबल फोन को यूके मार्केट में उपलब्ध कराया जाएगा. इसकी फिलहाल कोई जानकारी भारत में इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च किया जाएगा नहीं दी गई है.

इस ऐप ने फेसबुक को यूजर जोड़ने के मामले में पीछे छोड़ा

कंपनी ने Huawei Mate 20 X 5G की कीमत 999 GBP यानी करीब 89,500 रुपये तय की  है. इस फोन को जून में उपलब्ध कराय जाएगा. इसे Vodafone, Three, EE और O2 के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा. Three और O2 दोनों कंपनियों ने ही इस फोन की उपलब्धता की जानकारी दी है. इसके अलावा Huawei Mate 20 X 5G को यूके में SKY, MPD और A1 जैसे रिटेलर्स के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा. आप Amazon परHuawei के अन्य स्मार्टफोन्स खरीदने के लिए जा सकते हैं. 

कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट

अगर बात करें इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर के बारें मे तो यह फोन 5G सपोर्ट करता है. यह फोन Balong 5000 मॉडम के साथ आत है. इसमें 4200 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 40W चार्जिंग को सपोर्ट करता है. इसमें 7.2 इंच का OLED फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2240 है. यह फोन किरीन 980 प्रोसेसर और 6 जीबी रैम से लैस है. फोटोग्राफी के लिए फोन में 40 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है जो वाइड-एंगल लेंस के साथ आता है. वहीं, सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है जो अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आता है. वहीं, तीसरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का टेलिफोटो कैमरा है. इसके अलावा 24 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है. IP53 वॉटर औक डस्ट रेसिस्टेंट के साथ यह फोन आता है.

Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु

itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी

Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -