सबसे मोटी महिला संग ऋतिक का ढिंकाचिका....
सबसे मोटी महिला संग ऋतिक का ढिंकाचिका....
Share:

अभी हाल ही में मिस्र से मुम्बई आई विश्व की सबसे मोटी महिला जो की अभिनेता सलमान खान की बहुत बड़ी फैन है व जिनका नाम है इमान अहमद अब्दुलती. यह विश्व की सबसे मोटी महिला है, अभी तक यह सिर्फ बिस्तर पर ही अपने सारे कार्यकलाप करती थी तथा अच्छे इजाल के चलते वह मिस्र को छोड़ मुम्बई अपने परिवार संग आई. जब उन्हें हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया गया तो उन्हें देखने के लिए काफी संख्या में लोगो की भीड़ इकट्टा हो गई थी व उन्हें काफी सावधानी से मुम्बई के सेफी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

हॉस्पिटल में उन्हें क्रेन के सहारे प्लेन से उतारा गया और एक खास ट्रक से मुंबई के सैफी हॉस्पिटल पहुंचाया गया. तथा अब इमान अहमद अब्दुलाती ने बॉलिवुड ऐक्टर रितिक रोशन के साथ डांस करने की इच्छा जताई है.

इमान का कहना है कि जब वह अपने पैरों पर खड़ी हो जाएंगी तो रितिक के साथ डांस करना पसंद करेंगी. जैसे ही रितिक को उनका इस इच्छा के बारे में पता चला तो उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा, 'मैं इमान के साथ डांस करना चाहूंगा. असल में भारत लौटकर मैं भी उनसे मिलने के लिए उत्सुक रहूंगा.' रितिक की मां ने भी हाल ही में इसके लिए 10 लाख रुपए डोनेट किए और उनकी बहन सुनैना भी उनसे मिलने हॉस्पिटल गईं.

अगर मैंने अपना मुंह खोला तो में खत्म हो जाऊंगी....

मैं डरी नहीं क्योंकि मैं गलत नहीं हूँ - कंगना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -