अगर मैंने अपना मुंह खोला तो में खत्म हो जाऊंगी....
अगर मैंने अपना मुंह खोला तो में खत्म हो जाऊंगी....
Share:

कंगना यानि की विवादों की देवी अब भला कंगना ने अबकी बार अपने मुखारबिंदु से एक बार फिर से ऐसा कुछ कह दिया है की वह जबरदस्त रूप से बॉलीवुड की लाइमलाइट की सुर्खियां बटोर रहा है. अभी वैसे भी अभिनेत्री कंगना अपनी आगामी फिल्म  'रंगून' के चलते आजकल कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में चल रही है व फिल्म में कंगना ने अनगिनत बोल्ड सीन को अंजाम दिए है.

अब हम उनके एक ताजा बयान के बारे में बात कर लेते है जिसके लिए वह चर्चाओ में चल रही है. खबरों के मुताबिक पता चला है की रंगून की यह बोल्ड मोहतरमा ने अबकी बार अपने बयान में फिर से कुछ धमाकेदार दोहराया है. बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने हाल ही में अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया. कंगना ने इस बात की पुष्टि की कि वो प्यार में है और जल्द ही अपने 'स्पेशल समवन' के साथ शादी करेंगी. परन्तु ऐसे माहौल में भी वह ऋतिक के साथ में अपने रिश्तो को याद कर ही गई व बोली की 'बड़े लोग मुझे घर बुलाकर चुप रहने की देते थे'.

आपको बता दे की अपने बयान में साल 2016 में ऋतिक रोशन के साथ हुए विवाद पर एक बार फिर बोलते हुए कंगना रनौत ने बड़ा खुलासा किया. उन्होंने कहा, 'उस दौरान मुझे बड़े लोगों के घर बुलाया जाता था. बुलाकर मुझसे कहा जाता था कि मैंने अपना मुंह खोला तो मैं खत्म हो जाऊंगी. लेकिन अब इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता. अब वह किस्सा मेरे लिए खत्म हो चुका है.' वैसे ऐसा पहली नहीं हुआ जब कंगना रनौत ने ऐसे चौंकाने बयान दिए हों. अपने इस बयान से पहले भी कंगना ने काफी कुछ ऋतिक के बारे में बोला है जो कि मीडिया भी जानता है. व ऋतिक भी इस मसले पर अपनी रॉय को व्यक्त कर चुके है.   

मैंने अपने निप्पल्स पर टेप नही लगाई थी.....

Bloody Hell..कंगना के बड़बोलेपन ने ‘रंगून’ को पहुंचाया कोर्ट....

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -