मैं डरी नहीं क्योंकि मैं गलत नहीं हूँ - कंगना
मैं डरी नहीं क्योंकि मैं गलत नहीं हूँ - कंगना
Share:

कंगना रनोट अपनी फिल्म रंगून के कारण चर्चा में है, यह फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में कंगना के अलावा उनका साथ निभा रहे गई सैफ अली खान और शाहिद कपूर. इन तीनो के जरिये फिल्म में लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा. कंगना बीते वर्ष 2016 में ऋतिक रोशन के बीच लंबे क़ानूनी विवाद के कारण सुर्खियों में रहे. यह विवाद ख़त्म होने के बाद कंगना ने कहा मुझे कई बड़े लोगो ने धमकाया और कहा इस मामले में मैं चुप रहू.

कंगना ने समाचार एजेंसी पीटीआई को कहा की मुझे बड़े लोगो के घर में बुलाया जाता था और मुझसे कहा जाता था की मैंने अपना मुंह खोला तो मैं ख़त्म हो जाऊगी. बता दे की इस विवाद की शुरुआत वहां से हुई जब वर्ष 2016 में कंगना ने ऋतिक को सिल्ली एक्स कह कर संबोधित किया. ऋतिक ने इस बात पर उन्हें लीगल नोटिस भेज कर सार्वजिनक रूप से माफ़ी मांगने को कहा. यह पूरा विवाद वर्ष भर चला.

कंगना ने कहा, मैंने उस दौर को भी झेला है पर मैं उस खराब वक्त के कारण डरी नहीं, क्योंकि मैंने कुछ गलत नहीं किया. ऋतिक और कंगना ने फिल्म काइट्स और कृष 3 में साथ काम किया था, एक तरफ कंगना का कहना है की वह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे जबकि ऋतिक का इस बात से इंकार है.

ये भी पढ़े 

आदित्य को लगा था कुछ नहीं कर सकती मैं

Bloody Hell..कंगना के बड़बोलेपन ने ‘रंगून’ को पहुंचाया कोर्ट....

बॉलीवुड खान्स की बात पर यह क्या बोल गईं कंगना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -