फिटनेस के मामले में बड़े बड़ों को मात दे देती है ऋतिक की माँ
फिटनेस के मामले में बड़े बड़ों को मात दे देती है ऋतिक की माँ
Share:

आज 21 जून को पूरी दुनिया इंटरनेशनल योग दिवस मना रही है। आम जनता से लेकर नेता और बी-टाउन स्टार्स इस दिन खूब योग कटे हुए दिखाई देते है। बाॅलीवुड के हैंडसम हंक यानि सुपरस्टार ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन ने भी इस खास दिन अपने अंदाज में सेलिब्रेट किया जाता है। ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन फिटनेस के मामले में अच्छे-अच्छों को भी मत दे दी है। 67 वर्ष की पिंकी रोशन ने पानी में आसन लगाकर योगासन करती नजर आ रही है। उन्होंने एक वीडयो शेयर किया इसमें वह पानी के अंदर पद्मासन की मुद्रा में बैठकर Aqua yoga करती हुई दिखाई दे रही है।

इस मुद्रा में वह आंखें बंद करके पानी पर तैरती दिखाई दे रही है। उनके पीछे एक ट्रेनर भी मौजूद दिखाई दे रही है। इसके साथ साथ भी पिंकी रोशन ने योग डे पर अलग-अलग योगासन वाले मुद्रा की ढेरों फोटोज साझा कर दिया है।

कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि  इस आयु में भी पिंकी रोशन जिस जुनून के साथ खुद को फिट रखने के लिए जमकर मेहनत कर रही है वह वाकई कईयों के लिए प्रेरणा हैं। वैसे ये पहली बार नहीं जब पिंकी रोशन अपने वीडियो से सबको हैरानी में डालने का काम कर रहे है। पिंकी  हमेशा  ही अपने वर्कआउट, योग, एक्सरसाइज़ के ऐसे-ऐसे वीडियोज़ पोस्ट करती हैं जिन्हें देखकर अच्छे-अच्छे लोगों के पसीने छूटने वाले है। 

कोरोना ने मनोरंजन जगत को बनाया अपना टारगेट, कार्तिक आर्यन के बाद अब ये एक्ट्रेस आई चपेट में

No Entry 2 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं सलमान, अनीस बज्मी ने किया खुलासा

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आई दृश्यम-2 की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -