कोरोना ने मनोरंजन जगत को बनाया अपना टारगेट, कार्तिक आर्यन के बाद अब ये एक्ट्रेस आई चपेट में
कोरोना ने मनोरंजन जगत को बनाया अपना टारगेट, कार्तिक आर्यन के बाद अब ये एक्ट्रेस आई चपेट में
Share:

डेडली वायरस कोविड को लेकर अब लोग लापरवाह  हो चुके है। अब कोई भी सुरक्षा को लेकर ध्यान भी नहीं दे रहे है। शायद यही कारण है कि बीते कई दिनों से कोविड के नए केस बढ़ते ही जा रहे है। आम जनता ही नहीं बी-टाउन स्टार्स भी इस वायरस का शिकार हो चुके है। अब तक कार्तिक आर्यन,अक्षय कुमार, वीरदास, आदित्य राॅय कपूर जैसे स्टार्स इस वायरस के शिकार हो चुके है। जहां कुछ स्टार्स ने इससे जंग जीत ली है। वहीं कुछ अब भी इस वायरस से लड़ाई कर रहे है। वहीं अब इमरान हाशमी के साथ मूवी 'द बॉडी' में अपने बोल्ड सीन से चर्चा में आईं अभिनेत्री वेदिका इस डेडली वायरस की चपेट में आ चुकी है। इस बात की सूचना अभिनेत्री ने पोस्ट साझा  कर दी।

उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा-'दुर्भाग्य से मैं पहली बार कोविड से पीड़ित हूं। सभी लोगों को हल्के लक्षणों का सामना नहीं करना पड़ता है। मुझे तेज बुखार है जो कुछ दिनों से आ रहा है। कृप्या उन लक्षणों को कम ना समझें जो शरीर में दर्द और तेज बुखार से बीमार होने के लायक नहीं है। इसके अलावा आप यकीन ना करें यदि आपको एक बार कोरोना हो गया है तो दोबारा नहीं होगा।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vedhika (@vedhika4u)

अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने आगे कहा है कि  'मैं उन लोगों को जानती हूं जो एक महीने से दो महीने के भीतर दोबार कोरोना संक्रमित हो चुके है। इसलिए कृपया अपने आप को भ्रमित नहीं करना चाहिए। माफी मांगने से अच्छा है सुरक्षित रहना।अपने और अपनों के लिए मास्क पहनें चाहे आप 1 व्यक्ति या 100 लोगों से मिल रहे है। "मैं आज बेहतर हूं। मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी। ढेर सारा प्यार। सुरक्षित रहें।' वेदिका ने तेलगु मूवी 'परदेसी' से अपने करियर को शुरुआत कर दी है। साउथ मूवीज से मशहूर हुई अभिनेत्री वेदिका ने इमरान हाशमी के साथ फिल्म 'द बॉडी' के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था।

No Entry 2 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं सलमान, अनीस बज्मी ने किया खुलासा

फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आई दृश्यम-2 की रिलीज डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -