फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आई दृश्यम-2 की रिलीज डेट
फैंस के इंतजार पर लगा ब्रेक, सामने आई दृश्यम-2 की रिलीज डेट
Share:

अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'दृश्यम 2' बहुत जल्द सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हो चुके है। वहीं मूवी की शूटिंग हैदराबाद में पूरी हो चुकी है। थोड़े देर पहले मूवी के मेकर्स ने पोस्टर जारी करते हुए इसके रिलीज डेट का भी एलान कर दिया है। खबरों का कहना है कि इस वर्ष 18 नवंबर को अजय देवगन बताएंगे कि 2 अक्टूबर को क्या हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अजय, तब्बू, श्रिया सरण और इशिता दत्ता के अलावा इस बार मूवी में अक्षय खन्ना और रजत कपूर भी अहम किरदार में दिखाई देने वाले है। 

खबरों का कहना है कि ‘दृश्यम 2’ को वायकॉम 18, गुलशन कुमार, टी-सीरीज और पनोरमा स्टूडियोज ने प्रेजेंट किया जाने वाला है। मूवी के प्रोड्यूसर भूषण कुमार, कुमार मंगत पाठक, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार ने किया है। संजीव जोशी, आदित्य चौकसी और शिव चनाना ने इसके को-प्रोड्यूसर हैं। खबरों का कहना है कि अजय देवगन की मूवी 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) कानूनी पचड़े में फंसती हुई दिखाई दे रही है। मूवी के दूसरे पार्ट को कुमार मंगत पनोरमा स्टूडियोज के साथ मिलकर बनाने जा रहे थे। लेकिन इस मूवी के पहले पार्ट की निर्माता कंपनी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स  ने अपने अधिकारिक बयान में कुमार मंगत द्वारा मूवी के निर्माण पर अपनी आपत्ति जाहिर कर दी है। मूवी के पहले पार्ट में अजय देवगन, तब्बू और इशिता दत्ता लीड रोल में नज़र आए थी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

अब वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स का बोलना है कि इस के अधिकार उनके पास भी मौजूद हैं। 'दृश्यम 2' में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल दिखाई देने वाले है और मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अजय देवगन और तब्बू अपने किरदार को एक नए अंदाज में फैंस के सामने पेश करने वाले है। इस मूवी के पहले पार्ट को 2015 में रिलीज किया गया था और जिसका निर्माण दिवंगत डायरेक्टर निशिकांत कामत ने किया था। उस बीच मूवी को वेकॉम18 ने पैनोरमा स्टूडियोज और कुमार मंगत के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था।

जल्द एयरफोर्स ऑफिसर बनेंगे अक्षय कुमार!

राहुल गांधी के प्यार में पागल थी करीना कपूर, ये काम करने को भी हो गईं थी तैयार

इस दिन लंदन में होगा तापसी की नई फिल्म का फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -