'ऋतिक-रणवीर-कार्तिक या यश...' कौन बनेगा ब्रह्मास्त्र 2 में देव?
'ऋतिक-रणवीर-कार्तिक या यश...' कौन बनेगा ब्रह्मास्त्र 2 में देव?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt),  मौनी रॉय (Mouni Roy) एवं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को ऑडियंस ने पसंद किया था एवं बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही थी। फिल्म के ओटोटी रिलीज के बाद ये तो स्पष्ट हो गया था कि अमृता/जल अस्त्र की भूमिका में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं, मगर देव की भूमिका को लेकर अब भी खबरों का बाजार गर्म है। ऐसे में अब ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) में देव की भूमिका पर डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपनी बात रखी है।

वही हाल ही में अयान मुखर्जी ने मीडिया से चर्चा की तथा ब्रह्मास्त्र 2 पर अपना पक्ष रखा। ब्रह्मास्त्र 2 की रिलीज पर अयान ने कहा, 'हम फिल्म पर काम कर रहे हैं तथा ये पहले पार्ट से 100 प्रतिशत बेहतर है। यदि हमने फिर से फिल्म के लिए 10 वर्षों का समय लिया तो कोई भी पार्ट 2 देखने नहीं आएगा। हम इसे दो वर्षों में ही पूरा कर देंगे।' ऐसे में अयान की बात से ये तो स्पष्ट हो गया है कि करीब दो वर्षों में 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2:देव' रिलीज हो जाएगी।

ब्रह्मास्त्र 2 में देव की भूमिका के लिए ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, यश और कार्तिक आर्यन जैसे कई नाम सामने आ चुके हैं। ऐसे में जब अयान से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, 'अभी इस सवाल के लिए कोई जवाब नहीं है, हम सभी को इसके लिए इंतजार करना होगा।' बता दें कि देव की भूमिका दूसरे पार्ट के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, पहले पार्ट में इसकी कुछ झलकियां दिखाई थीं, मगर चेहरे पर से पर्दा नहीं उठा था। फिल्म में शाहरुख खान (ShahRukh Khan) और नागार्जुन (nagarjuna) के कैमियो को भी दर्शकों ने बहुत पसंद किया था।

सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानिए पूरा मामला

धर्मेंद्र और अमिताभ को मिली बम से उड़ाने की धमकी

रिलीज हुआ बिल्ली बिल्ली गाने का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -