धर्मेंद्र और अमिताभ को मिली बम से उड़ाने की धमकी
धर्मेंद्र और अमिताभ को मिली बम से उड़ाने की धमकी
Share:

मंगलवार को एक अज्ञात शख्स ने नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया और बॉलीवुड के दिग्गज स्टार्स के घरों में बम रखने का दावा भी किया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुताबिक, मुंबई पुलिस के एक अधिकारी ने बोला है कि मंगलवार को नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया था। इसमें एक अज्ञात शख्स ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन, उद्योगपति मुकेश अंबानी और धर्मेंद्र के घर में बम रखने का दावा भी कर दिया है। इस खबर को सुन अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया है। नागपुर पुलिस से जानकारी मिलने के उपरांत मुंबई पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई और उन्होंने स्टार्स के घर के बाहर सुरक्षा को और भी बढ़ा दिया है। साथ ही जांच करना शुरू कर दी है।

नागपुर पुलिस को मंगलवार को एक फोन कॉल किया गया था। इसी कॉल से नागपुर की ही नहीं मुंबई पुलिस की भी नींद उड़ चुकी है। इस कॉल पर शख्स ने दावा किया कि वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), मुकेश अंबानी और धर्मेंद्र के बंगले को बम से उड़ाने वाले है। इतना ही नहीं शख्स ने ये भी दावा किया कि आतंकी हमले को अंजाम देने के लिए 25 आतंकवादी भी मुंबई में पहुंच चुके हैं।ये धमकी देकर शख्स ने फोन काट दिया। जिसके उपरांत नागपुर पुलिस ने मुंबई पुलिस को जानकारी दी और तुरंत कार्रवाई करना शुरू की जा चुकी है।

स्टार्स के घर बम निरोधक टीम ने जांच शुरू की:  पुलिस ने जानकारी मिलने के तुरंत बाद बम निरोधक दस्तों (बीडीडीएस) की टीम ने घटनास्थल पर भेजकर तलाशी अभियान शुरू करवाया। वहीं पुलिस फिलहाल कॉलर की तलाश में लग गई है। फिलहाल शख्स के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है।

जल्द ही एक साथ दिखाई दे सकती है कैटरीना और दीपिका पादुकोण

घर में राजनीति से दूर रहना पसंद करती है जया बच्चन, बहू की बात बुरी लगने पर करती है ये काम

यूट्यूबर पर फूटा अरमान मलिक का गुस्सा, एक जैसे नाम को लेकर छिड़ गई जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -