अभद्र भाषा के चलते पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग'
अभद्र भाषा के चलते पाकिस्तान में बैन हुई 'वीरे दी वेडिंग'
Share:

बॉलीवुड की सुंदरी करीना कपूर और फैशन आइकॉन माने जाने वाली सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन में लगी हुई हैं. लेकिन हाल ही में इस फिल्म से जुड़ी एक खबर है कि इस फिल्म को पाकिस्तान में रिलीज़ नहीं किया जाएगा.सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्‍म सेन्सर (CBFC) पाकिस्तान ने हाल ही में यह फैसला लिया है. उन्होंने बताया कि फिल्म में लड़कियों द्वारा अभद्र भाषा (गाली-गलौच) और बेहद ही बोल्ड डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है.

रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्‍म सेन्सर (CBFC) बोर्ड के किसी भी सदस्य ने इस बैन पर कोई आपत्ति नहीं जताई. लेकिन जब इस फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर्स ने फिल्म का कंटेंट देखा, तब उन्होंने फिल्म को रिलीज़ करने का अपना आवेदन वापस ले लिया. आपकी  जानकारी के लिए बता दें कि शशांक घोष द्वारा निर्देशित इस फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी.

अपनी इस फिल्म के बचाव में सोनम और करीना कई बार बोल चुकी हैं. दोनों अभिनेत्रियों का कहना है कि फिल्म में सब कुछ वैसा ही दिखाया गया है, जो उनकी रियल लाइफ में होता है. वही करीना की माने तो, लोगों को इस फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है, क्योंकि फिल्म की भाषा बहुत ही अलग है. बताया जा रहा है कि यह एक प्रगतिशील फिल्म है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

स्वरा के कारण हुई सोनम की शादी मे देरी,यह थी वजह

अपनी फिल्म के प्रमोशन से वक्त निकालकर करीना और सोनम ने कराया फोटोशूट

रणबीर के अफेयर्स पर पहली बार खुलकर बोली करीना कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -