इस एक्टर के भाई को डेट कर रही है ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ
इस एक्टर के भाई को डेट कर रही है ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो, वह हमेशा ही अपनी एक्टिंग और डांसिंग से फैंस का दिल जीत लेते है. लेकिन इस बार ऋतिक नहीं बल्कि उनकी एक्स-वाइफ सुजैन चर्चाओं का पात्र बनी हुई है. जी हां इस बार सुजैन अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. 

हम बता दें कि ऋतिक और सुजैन की शादी साल 2000 में हुई थी। दोनों को पहली नजर में एक-दूजे से प्यार हुआ। उसके बाद दोनों ने शादी कर ली। शादी के बाद दोनों को दो बच्चे हुए लेकिन साल 2013 में दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया। जब इन दोनों के तलाक की खबरें आईं तो सुनकर सभी के होश उड़ गए। दोनों के तलाक की खबरें आते ही इंडस्ट्री में हल्ला मच गया। देखते ही देखते खबर आम हो गई और उसके बाद एक और खबर आई जिसने सभी के होश उड़ा दिए। जी दरअसल सुजैन ने ऋतिक से एलिमनी के तौर पर 400 करोड़ रुपए मांगे। उस दौरान भी ऋतिक कई हिट फ़िल्में दे चुके थे और उनके पिता खुद एक बेहतरीन एक्टर रहे हैं। वह सुजैन को पैसे देने के लिये तैयार हो गए। खबरों के अनुसार ऋतिक ने सुजैन के द्वारा मांगे गए पूरे पैसे उन्हें दे दिए थे। खैर आज भी दोनों को अक्सर साथ देखा जाता है। दोनों अपने बच्चों के साथ हॉलिडे पर जाते हैं और कई बार सुजैन ऋतिक के घर में रह चुकीं हैं। बीते साल 2020 में लगे लॉकडाउन के दौरान भी सुजैन ऋतिक के घर में रहीं थीं।

अली गोनी के भाई अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं सुजैन खान: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन की पत्नी सुजैन खान को बीते सप्ताहअली गोनी के भाई अर्सलान गोनी के साथ पार्टी करते हुए नज़र आए। इनकी फोटोज मीडिया में छाते ही ऐसी खबरें फैलने लगीं कि ये दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुजैन और अर्सलान गोनी ने अभी तक इन खबरों पर पर कोई भी स्टेटमेंट नहीं दिया है, लेकिन इनकी नजदीकियों से बॉलीवुड में तहलका मच गया है।

जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे प्रियंका चोपड़ा के एक्स- बॉयफ्रेंड हरमन बवेजा, सामने आया वीडियो

हर किसी को आलिया ने दी कड़ी टक्कर, शेयर किया ये शानदार फोटो

एक बार फिर चर्चाओं का पात्र बने सोनू सूद का स्पाइस जेट ने किया सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -