हर किसी को आलिया ने दी कड़ी टक्कर, शेयर किया ये शानदार फोटो
हर किसी को आलिया ने दी कड़ी टक्कर, शेयर किया ये शानदार फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से तो दर्शकों को का दिल जीतने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है. इसके साथ साथ वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट से भी अपने फैंस का दिल जीत लेती है. ऐसा ही कुछ आलिया एक बार फिर करती दिखाई दे रही हैं. दरअसल आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी में एक तस्वीर साझा की है. जिसमें वो अंडरवाटर दिखाई दे रही है. दरअसल आलिया की ये तस्वीर उनके हाल ही के मालदीव वेकेशन की है. इस फोटो को तस्वीर करते हुए आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा- ये बेहतरीन दिन में से एक था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फोटो में आलिया भट्ट का जलवा देखने लायक है, वो अपनी टोंड बॉडी को फ्लांट करती नज़र आई. पानी के अन्दर तैरती आलिया भट्ट एक जलपरी जैसी नज़र आई. आलिया भट्ट की इस फोटो को देखने के उपरांत तमाम फैंस कमेंट करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. कोई उन्हें जलपरी कह रहा है तो कोई वाटर बेबी.

हम बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल ही अपने 28वां जन्मदिन मनाया था. इस बीच उनके तमाम दोस्त और यार उन्हें बधाई देते नज़र आए थे. करण जौहर ने जहां आलिया के शानदार पार्टी रखी थी वहीं आलिया रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह के साथ भी पार्टी करती हुई नज़र आई. दरअसल रणबीर कोरोना संक्रमित हो गए हैं. जिसके चलते वो फ़िलहाल होम क्वारंटाइन में हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

खंडाला गर्ल का आज है जन्मदिन

फिल्मों की दुनिया में पहली बार टकराएंगे बच्चन Vs बच्चन, कौन मारेगा बाजी?

जिम में पसीना बहाने के साथ वीडियो बनाकर अपने फैंस को खुश करने में कोई भी कसर नहीं छोड़ती है मलाइका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -