जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे प्रियंका चोपड़ा के एक्स- बॉयफ्रेंड हरमन बवेजा, सामने आया वीडियो
जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रहे प्रियंका चोपड़ा के एक्स- बॉयफ्रेंड हरमन बवेजा, सामने आया वीडियो
Share:

प्रियंका चोपड़ा के एक्स बॉयफ्रेंड रहे हरमन बावेजा को आज के समय में अकुन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है.  लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह कुछ और ही है. जा हां इस बार हरमन के चर्चाओं में होने की वजह कुछ और नहीं बल्कि उनकी शादी को लेकर सामने आई ख़बरें है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरमन अब शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. बीते वर्ष हरमन ने अपनी गर्लफ्रेंड साशा रामचंदानी संग सगाई की थी. जिसके उपरांत अब उनके संगीत सेरेमनी की फोटोज सामने आई है. इसके उपरांत ही फोटोज  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसे राज कुंद्रा ने साझा किया है. इन वीडियो में हरमन डांस करते हुए और गाना गाते नज़र आ रहे है. जबकि वही आमिर अली, आशीष चौधरी जैसे कई दोस्त हरमन के साथ दिखाई दे रहे है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राज कुंद्रा और हरमन बावेजा एक दूसरे के अच्छे दोस्त हैं. ऐसे में उन्होंने हरमन के संगीत की कई फोटोज और वीडियो साझा किये हैं. जिसमें हरमन का दम देखते ही बन रहा है.

हम बता दें कि हरमन बावेजा ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2008 में प्रियंका चोपड़ा संग मूवी लव स्टोरी 2050 से की थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी. जिसके उपरांत  हरमन ने विक्ट्री, व्हाट्स योर राशि और 'ढिश्कियाऊं' जैसी फिल्मों में भी दिखाई दे चुकें है. लेकिन वर्ष 2014 के उपरांत से हरमन किसी फिल्म में नहीं दिखाई दिए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Wonder Woman (@celebdiary1)

बंगाल में वाम मोर्चे का वादा- अगर सत्ता में आए तो लागू नहीं करेंगे CAA

अखिलेश यादव का आरोप- 'योगी राज' में सबसे अधिक फर्जी एनकाउंटर हुए

एक बार फिर चर्चाओं का पात्र बने सोनू सूद का स्पाइस जेट ने किया सम्मान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -