जब किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन से मिले थे ऋतिक रोशन
जब किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन से मिले थे ऋतिक रोशन
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के लिए मशहूर होने वाले ऋतिक रोशन के डांस के कायल लाखों-करोड़ों लोग हैं. इस समय सभी उनके डांस को पसंद करते हैं लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि ऋतिक का डांस हॉलीवुड किंग ऑफ पॉप माइकल जैक्सन से इंस्पायर्ड रहता है. जी हाँ, ऋतिक रोशन, माइकल जैक्सन के बहुत बड़े फैन हैं और हाल ही में ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने फैनब्वॉय मोमेंट को लेकर चर्चा की.

हाल ही में उन्होंने बताया कि किस तरह वह माइकल जैक्सन से मिले थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि, ''यह उस समय की बात है जब मैं लॉस ऐंजेलिस में फिल्म काइट्स की शूटिंग कर रहा था. माइकल जैक्सन ने खुद अपने बारे में मुझे बताया था. वह आए और कहा हाई, मेरा नाम माइकल जैक्सन है. इस तरह मेरी उनसे मुलाकात हुई. दरअसल, माइकल जैक्सन उसी जगह परफॉर्म करने वाले थे जिस जगह ऋतिक रोशन शूट कर रहे थे.''

वहीं उन्होंने आगे यह भी बताया कि, ''बचपन से ही मैं माइकल जैक्सन का बहुत बड़ा फैन था. तो पापा ने किसी से गुजारिश की कि हम सभी माइकल जैक्सन से मिलना चाहते हैं. लेकिन माइकल खुद हम लोगों से मिलने हमारे कमरे में आ गए. यह एक मेमोरेबल मेमोरी है मेरे लिए.'' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि माइकल जैक्सन ने 25 जून 2009 में कार्डियक अरेस्ट के चलते दुनिया को अलविदा कह दिया था. उनके निधन ने बड़े बड़े स्टार्स को झटका दिया था और यह ऋतिक के लिए भी एक सदमा था.

स्टार्स किड्स की तस्वीर शेयर कर कंगना ने उड़ाया मजाक, लिखा #PapaHaiNa

रिलीज हुआ मैं मुलायम सिंह यादव फिल्म का नया पोस्टर

सुशांत के बाद इस 16 साल की टिक टॉक स्टार ने की आत्महत्या, सदमे में है लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -