परिवार के साथ 'वंडर वुमन 1984' देखने सिनेमाहॉल पहुंचे ऋतिक रोशन, गैल गैडोट ने जताई ख़ुशी
परिवार के साथ 'वंडर वुमन 1984' देखने सिनेमाहॉल पहुंचे ऋतिक रोशन, गैल गैडोट ने जताई ख़ुशी
Share:

कोरोना महामारी की वजह से लंबे अंतराल तक सिनेमाघर बंद रहे। अब आहिस्ता-आहिस्ता सिनेमाघरों में रौनक लौटने लगी है। आने वाले समय में कुछ एक बड़ी फिल्में थिएटर्स में रिलीज होंगी। इसका आरम्भ 'वंडर वुमन 1984' से हो गया है। अभिनेत्री गैल गैडोट की सुपरहीरो फिल्म 'वंडर वुमन 1984' देश में रिलीज हो गई है। डीसी कॉमिक्स की यह फिल्म भारत में बाकी देशों से एक दिन पूर्व रिलीज की गई है। 

वही इस मूवी को देखने के लिए ऋतिक रोशन भी सिनेमाघर गए। ऋतिक रोशन अपनी फैमिली के साथ मूवी देखने पहुंचे। उन्हें मूवी पसंद भी आई। ऋतिक के साथ उनकी पूर्व वाईफ सुजैन खान तथा उनके दोनों बच्चे उपस्थित थे। इसकी सुचना स्वयं ऋतिक ने दी। ऋतिक ने ट्विटर पर तीन फोटो साझा कीं। साथ में लिखा, 'अभी वंडर वुमन देखी। बेहतरीन एक्सपीरियंस रहा। आईमैक्स अनुभव के साथ मेरे बचपन की क्रश (वंडर वुमेन) तथा मेरे पहले प्यार (फिल्मों) का आनंद लिया। इससे अच्छा और कुछ नहीं हो सकता। धन्यवाद गैल गडोट एक पर्फेक्ट वंडर वुमैन बनने के लिए। साथ-साथ फिल्म की पूरी टीम को बधाई।' 

तत्पश्चात, ऋतिक के इस ट्वीट पर स्वयं 'वंडर वुमेन' ने जवाब दिया। गैल गैडोट ने रिप्लाई करते हुए लिखा, 'बहुत खुशी हुई कि आपको फिल्म अच्छी लगी। आपको एवं आपकी फैमिली को एक अच्छे हॉलीडे की शुभकामनाएं।' ध्यान हो, यह फिल्म बाकी देशों में 25 दिसंबर को रिलीज होगी। 

घर बचाने के लिए कंगना रनौत उठाएगी ये बड़ा कदम, वकील ने ट्वीट कर दी जानकारी

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा के लहंगे की कीमत उड़ा देगी आपके होश

विवादों में फंसी कुली न.1, फिल्म के थिएटर रिलीज की खबर से सनसनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -