'गुटखे के पीक से कमज़ोर हो रहा हावड़ा ब्रिज..', IAS अफसर ने अमिताभ-शाहरुख़ और अजय देवगन से माँगा जवाब
'गुटखे के पीक से कमज़ोर हो रहा हावड़ा ब्रिज..', IAS अफसर ने अमिताभ-शाहरुख़ और अजय देवगन से माँगा जवाब
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर्स द्वारा तंबाकू उत्पादों का प्रचार करने को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया में बहस छिड़ी हुई है। इस बीच एक IAS अफसर ने पश्चिम बंगाल के कोलकाता स्थित हावड़ा ब्रिज की गुटखा पीक से सनी एक तस्वीर ट्वीटर पर साझा की है। ट्वीट के साथ IAS अफसर ने शाहरुख खान, अजय देवगन और अमिताभ बच्चन को भी टैग किया है। IAS अफसर अवनीश शरण ने तस्वीर पोस्ट करते हुए ट्वीट किया है और लिखा है कि, 'कोलकाता पोर्ट ट्रस्ट ने कहा है कि गुटखे की पीक से 70 वर्ष पुराने पुल की हालत खराब हो रही है। एक प्रकार से गुटखा-चबाने वाले हावड़ा ब्रिज पर हमला कर रहे हैं।'

 

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तंबाकू और गुटखे का एड करने वाले बॉलीवुड स्टार्स को ट्रोल किया जा रहा है। इसके बाद अक्षय कुमार ने खुद को विमल इलायची के ब्रांड एम्बेस्डर की भूमिका से अलग करने की घोषणा कर दी थी। इसके साथ ही अक्षय कुमार ने फैंस से मांगी मांगते हुए कहा था कि उन्हें जो भी पैसे इस एड से मिले हैं, वे उसे दान कर देंगे। दूसरी तरफ, अजय देवगन ने इसे ‘व्यक्तिगत पसंद’ बताते हूुए एक साक्षात्कार में कहा था कि किसी भी चीज का एड करना किसी का भी निजी मामला होता है। हम इतने परिपक्व हैं कि अपने निर्णय खुद ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि कुछ उत्पाद नुकसान पहुँचाने वाले होते हैं और कुछ ऐसे भी होते हैं जो नुकसान नहीं पहुँचाते। मैं इलायची का एड कर रहा हूँ। अजय के अनुसार, जो चीजें नुकसान पहुँचाने वाली हैं उन्हें बिकना ही नहीं चाहिए।

बता दें कि ‘पुष्पा द राइज’ के लिए दर्शकों का दिल जीतने वाले दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने हाल ही में एक तंबाकू ब्रांड का टीवी प्रचार करने से साफ मना कर दिया था। इसके लिए उन्हें तंबाकू कंपनी ने भारी-भरकम फीस की पेशकश की थी, मगर एक्टर ने विज्ञापन करने से इनकार करते हुए ये कहा था कि इससे लोगों में गलत संदेश जाएगा।

Video: हिंदू-मुस्लिम पर मनोज बाजपेयी ने पढ़ी ऐसी कविता कि जीत लेगी दिल

बिना शादी किये 25 अक्टूबर को इस अभिनेता संग हनीमून पर जाएंगी जैस्मिन भसीन!

राजस्थानी लुक में जाह्नवी कपूर का रॉयल फोटोशूट देख दीवाने हुए फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -