VIDEO: टाइगर ने बोला अपना वायरल डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या', नहीं रुकी हंसी
VIDEO: टाइगर ने बोला अपना वायरल डायलॉग 'छोटी बच्ची हो क्या', नहीं रुकी हंसी
Share:

सोशल मीडिया पर स्टार्स के वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं। ऐसे में कई बार उन पर मीम्स भी खूब वायरल होते हैं। अभी कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर टाइगर श्रॉफ के एक फैन का वीडियो वायरल हो रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में टाइगर का एक फैन उनकी फिल्म हीरोपंती का डायलॉग छोटी बच्ची हो क्या बोलता है जो काफी वायरल हो रहा है। इस समय पूरे सोशल मीडिया पर इस पर कई लोगों ने इसे लेकर मीम्स बनाए हैं और कई ने इस डायलॉग पर फनी वीडियोज भी बनाए हैं। काफी समय से वीडियोज वायरल होने के बाद टाइगर श्रॉफ ने खुद इस पर रिएक्ट किया है।

जी दरअसल हाल ही एक इवेंट के दौरान टाइगर कहते हैं छोटी बच्ची हो क्या। टाइगर के इस डायलॉग को बोलने के बाद वहां मौजूद पूरी ऑडियंस चिल्लाने लग जाती है। इस दौरान खुद टाइगर हंसने लगते हैं। आप सभी को बता दें कि टाइगर की फिल्म ईद के मौके पर आ रही है। जी दरअसल ईद पर सलमान खान की फिल्म रिलीज होती है तो हाल ही में जब टाइगर से सलमान खान को रिप्लेस करने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'देखो एक ही है टाइगर और व है सलमान खान। हम को कब(टाइगर के बच्चे) हैं उनके सामने। ये मेरे लिए बड़ी बात है ईद पर आना। हालांकि इसका पूरा क्रेडिट साजिद नाडियाडवाला को देना चाहिए। वहीं इन दिनों टाइगर फिल्म हीरोपंती 2 को लेकर काफी एक्साइटेड हैं और वह खूब जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया लीड रोल में हैं। तारा और टाइगर की साथ में दूसरी फिल्म है। आपको बता दें कि इससे पहले दोनों फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आ चुके हैं। इसी के साथ हीरोपंती 2 के बारे में आपको यह भी बता दें कि ये हीरोपंती का सीक्वल है।

'गुटखे के पीक से कमज़ोर हो रहा हावड़ा ब्रिज..', IAS अफसर ने अमिताभ-शाहरुख़ और अजय देवगन से माँगा जवाब

शाहरुख़ ने बदली 'मन्नत' की नेम प्लेट, इमोशनल हुए फैंस

जानिए क्यों 11 वर्ष की आयु में वरुण ने किया था पुलिस को कॉल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -