शाहरुख़ ने बदली 'मन्नत' की नेम प्लेट, इमोशनल हुए फैंस
शाहरुख़ ने बदली 'मन्नत' की नेम प्लेट, इमोशनल हुए फैंस
Share:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) हर दिन चर्चाओं में रहते हैं। काफी समय से वह किसी फिल्म में नहीं दिखे हैं लेकिन अपने बेटे के ड्रग्स केस को लेकर आए दिन उनकी बात होती रहती है। हालाँकि अब जल्द वह नयी दमदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं। इस लिस्ट में पठान से लेकर ‘डंकी’ (Dunki) तक शामिल है। अब इन सभी के बीच बीते शनिवार 23 अप्रैल को, किंग खान के घर मन्नत को एक नया स्टाइलिश नेम प्लेट मिल गया। जी हाँ, आप देख सकते हैं शाहरुख के फैंस ने इस बदलाव को ट्विटर पर सेलिब्रेट किया है और कई फैंस ने ट्विटर पर घर मन्नत की तस्वीरें शेयर कीं।

जी दरसल कई फैंस ने मेगास्टार के घर की नेम प्लेट की तुलना भी की, जो सालों में कई बार बदली। आप देख सकते हैं कई फैंस ने मन्नत के डवल्पमेंट को दर्शाने वाली पहली और बाद की तस्वीरें भी शेयर कीं। वहीँ एक फैन ने लिखा, ‘नई नेम प्लेट पर मन्नत तब और अब।’ इसके अलावा एक अन्य फैन पुरानी नेम प्लेट के बगल में एक तस्वीर शेयर करके इमोशनल हो गया। उन्होंने ट्वीट किया, ‘हां यह डिजाइन हमेशा आइकॉनिक रहेगा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक नेम प्लेट को लेकर इमोशनल हो जाऊंगी। मैं बचपन में इसके बगल में खड़े होकर तस्वीर क्लिक करने का सपना देखती थी, लेकिन कभी मौका नहीं मिला। अब मैं बहुत उदास हूं।’

इसी के साथ एक ने नई नेम प्लेट को शानदार बताते हुए लिखा, ‘लगता है कि फिर से मन्नत का बुलावा आने वाला है। मन्नत प्यार, स्टारडम, इमोशंस और जुनून का सिंबल है। यह नेम प्लेट शानदार है।’ इस तरह लाखों फैंस हैं जो इसी बारे में बात करते दिखाई दे रहे हैं।

'गुटखे के पीक से कमज़ोर हो रहा हावड़ा ब्रिज..', IAS अफसर ने अमिताभ-शाहरुख़ और अजय देवगन से माँगा जवाब

बाबा सिद्दीकी की पार्टी में ठीक नहीं था शाहरुख़ का मूड, वीडियो वायरल

शाहरुख़-आमिर संग पोज देते दिखे रणबीर-आलिया, देखे रिसेप्शन के INSIDE फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -