Action mode में नज़र आएंगे ऋतिक और टाइगर, शूटिंग हुई शुरू
Action mode में नज़र आएंगे ऋतिक और टाइगर, शूटिंग हुई शुरू
Share:

काफी समय से खबरें आ रही थी कि, फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद ने अपनी अगली फिल्म के लिए ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को चुना है. उसके बाद से ही दोनों के फैंस दोनों को एक साथ देखना चाहते हैं और हाल ही में ये खबर आई है कि दोनों जल्दी ही एक फिल्म में एक्शन मोड़ में नज़र आएंगे. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस भी तय हो गई है, खबर है दोनों सितारों के साथ वाणी कपूर भी नजर आएंगी. लेकिन अब तक इस फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है. 

बता दें, नाम सामने नहीं आया है लेकिन स्टारकास्ट ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुकी है. इसी के साथ बताया जा रहा है कि, इस फिल्म को अलग-अलग लोकेशन्स पर शूट किया जाएगा. इन जगहों में मड आईलैंड फिल्म सिटी और कुछ स्टूडियों के नाम शामिल है. इस फिल्म की कहानी के बारे में मेकर्स ने कुछ ज्याद जानकारी नहीं दी है. लेकिन फिर भी एक जानकारी सामने आई है जिसे हम आपको बताने जा रहे हैं. 

दरअसल एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो फिल्म में लव ट्राइएंगल दिखाया जाएगा. कहानी में ऋतिक रोशन के बाद वाणी कपूर की जिंदगी में टाइगर की एंट्री होगी. इसी के साथ ये बात भी आई कि ऋतिक रोशन का किरदार फिल्म में एक आर्मी मैन का होगा जो कि सेना की अगुवाई करता है. लेकिन अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि कहानी में ऐसा क्या होना है जिसकी वजह से ऋतिक रोशन को सेना की जरूरत पड़ेगी. इस फिल्म में विलेन के किरदार में आशुतोष राणा नजर आएंगे और बता दें कि फिल्म में काफी सारा एक्शन भी होने वाला है.  

फिल्म का एक गाना पाणी की शूटिंग भी पूरी कर ली गई है. इस गाने में टाइगर श्रॉफ अपने धमाकेदार डांस मुव्स दिखाते नजर आएंगे. यहां मजेदाक बात यह है कि यह गाना पानी के अंदर शूट किया गया है. माना जा रहा है कि यह फिल्म इस साल अक्टूबर में रिलीज कर दी जाएगी.

'पानीपत' की लड़ाई ने बढ़ाई लोगों की मुसीबत, हुआ ट्रैफिक जैम

ऐश्वर्या राय बच्चन की हमशक्ल है ये मॉडल, फोटोज हो रही वायरल

सलमान संग मिलकर दिशा ने किया ऐसा डांस, आ जाएगी धक-धक गर्ल की याद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -