तलाक के बाद भी क्यों दोस्त बने हुए हैं ऋतिक-सुजैन ? सुनिए सुपरस्टार का बयान
तलाक के बाद भी क्यों दोस्त बने हुए हैं ऋतिक-सुजैन ? सुनिए सुपरस्टार का बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन तलाक के बाद भी एक्स वाइफ सुजैन खान संग अच्छा रिलेशन शेयर करते हुए नजर एते हैं. बता दें कि वे साथ में हॉलिडे, डिनर डेट और मूवी डेट पर भी स्पॉट किए जाते हैं. कल रविवार को हीफ्रेंडशिप डे के दिन भी दोनों को साथ देखा गया है. वहीं एक इंटरव्यू में ऋतिक द्वारा एक्स वाइफ सुजैन संग दोस्ती के बारे में बात भी की है.

ऋतिक ने कहा कहा है कि- "लोग मुझसे आज भी पूछते हैं कि क्यों तलाक के बाद भी मैं अपनी सुजैन संग दोस्ती में हूं? लोगों को समझने की जरूरत है कि हम आज भी बतौर फैमिली एक साथ ही जुड़े हुए हैं.''यह बेहद दुखद है कि मेरे सुजैन संग रिश्ते को असामान्य माना जाता है. वहीं हमारे बच्चों की खुशी और शांति के संदर्भ में इसे आम बात समझना चाहिए. आज भी कुछ लोग पूछते हैं कि क्यों मैं अपने एक्स के साथ अच्छे रिश्ते में हूं.

ऋतिक द्वारा इस बारे में बात करते हुए आगे बताया गया है कि, ''फिर मैं उन्हें समझाता हूं कि एक पिता होने के नाते मैं दो लड़कों को बड़ा कर रहा हूं और उन्हें यह भी पता होना चाहिए कि उनकी मां प्यारी और सम्मानित हैं. उन्हें ये समझने की आवश्यकता है कि दो लोग अलग हो सकते हैं लेकिन वे फिर भी फैमिली की तरह एकजुट रह सकते हैं.''वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई करने में इन दिनों लगी हुई है और सुपर 30 को कई राज्यों में टैक्स फ्री भी किया गया है. बता दें फिल्म मैथमैटिशियन आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित है.

 

अब इस कारण ट्रोल हुई काजोल की बेटी, यूजर्स बोले- अजय देवगन का फीमेल वर्जन

'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में एक दूसरे के लिए तड़पते दिखे सिद्धार्थ-परिणीति

क्यों जगह-जगह जलाए जा रहे हैं सोनक्षी के पुतले ? इस मामले में उठ रही गिरफ्तारी की मांग

पूरी हुई शाहरुख़ के हॉरर कॉमेडी शो की शूटिंग, देखिए तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -