'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में एक दूसरे के लिए तड़पते दिखे सिद्धार्थ-परिणीति

'जबरिया जोड़ी' के नए गाने में एक दूसरे के लिए तड़पते दिखे सिद्धार्थ-परिणीति

बॉलीवुड  फिल्म 'जबरिया जोड़ी (Jabariya Jodi)' का नया गाना 'ख्वाबफरोशी (Khwabfaroshi Song)' हाल ही में रिलीज़ कर दिया गया है. गाने में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और सिद्धार्थ कपूर (Sidharth Malhotra) के बीच नफरत के साथ-साथ प्यार की भी झलक देखने को मिली है. दोनों के बीच में प्यार देखने को मिल रहा है. फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही है जिसमें जबरदस्ती शादी कराई जाती है. 

दोनों स्टार्स की यह फिल्म 9 अगस्त को लोगों के बीच रिलीज की जाएगी. इस गाने से पहले फिल्म के कई और गाने भी रिलीज किए जा चुके हैं, जिन्हें लोगों ने काफी  पसंद भी किया. बता दें, 'ख्वाबफरोशी जियादा दागा दे जिसका संग ना लगा रे उसका साग ये'. गाने से लग रहा है कि ये काफी सेड गाना है  जिसमें इसी के साथ दोनों स्टार्स की लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. गाने में दोनों को एक दूसरे के लिए तड़पते हुए देखा जा सकता है. इस गाने को सचेत टंडन और परम्परा ठाकुर ने गाया है. वहीं, इस गाने की लाइनें सिद्धार्थ-गरिमा ने लिखी है. सिद्धार्थ और परिणीत के अलावा इस गाने में एक्टर अपारशक्ति खुराना भी दिखाए दिए हैं. यहां देखें वीडियो. 
 

इसके अलावा बता दें, जबरिया जोड़ी फिल्म को 2 अगस्त को रिलीज करने की बात कही गई, लेकिन अब इसे 9 अगस्त को रिलीज किया जाएगा. एकता कपूर इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं और 26 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म जजमेंटल है क्या को भी एकता ने ही प्रोड्यूस किया है. कंगना रनौत-राजकुमार राव की ‘जजमेंटल है क्या’ ने उम्मीद के मुताबिक कमाई नहीं की.

अनुच्छेद 370 पर आया विणा मलिका का ट्वीट, भारतीय सेना को लेकर कही ये बात

भाई टोनी संग नेहा कक्कड़ ने गाय यह गाना, VIDEO हुआ वायरल

ऐतिहासिक फैसले पर बोले विवेक अग्निहोत्री, कहा- अब अरबन नक्सल..'