ऋतिक की बहन को था कैंसर, क्यों हुई पति से अलग
ऋतिक की बहन को था कैंसर, क्यों हुई पति से अलग
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स जितने ज्यादा लाइम लाइट रहते हैं, वहीं इनके भाई-बहन कुछ ऐसे हैं, जिन्हे शायद ही कोई जानता होगा. अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के भाई-बहन कैमरा सामने आते ही मूह छिपाते नज़र आते हैं. आइये हमारी इस खबर के माध्यम से जानते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स और उनके भाई-बहन के बारे में जो अक्सर लाइम लाइट से दूर अपनी लाइफ को एन्जॉय करते हैं.

शाहीन और आलिया 
आलिया भट्ट की बहन शाहीन बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर फिल्मों में काम कर चुकी हैं और किसी न किसी तरह फिल्म लाइन से जुड़ी हुई रहती हैं. लेकिन बावजूद इसके बहुत ही कम लोग हैं जो शाहीन को पहचानते हैं. 'राज-3' से बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर शाहीन ने अपने करियर की शुरुआत की थी.

ऋतिक और सुनैना
ऋतिक और उनकी बहन सुनैना के बीच बेहद ही प्यारा सा बॉन्डिंग हैं, इसी कारण ऋतिक उनसे बेहद प्यार करते हैं. सुनैना को कुछ समय पहले तक कैंसर था, लेकिन कीमोथेरेपी कराने के बाद अब वे ठीक हो चुकी हैं. भाई की तरह बहन सुनैना भी अपने पति से अलग हो चुकी हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनैना फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ी एक्टिव हैं, जिन्होंने फिल्म 'काइट्स' और 'क्रेजी 4' में बतौर को-प्रोड्यूसर कि भूमिका में रहकर काम किया है.

सिद्धार्थ और प्रियंका 
सिद्धार्थ चोपड़ा प्रियंका चौपा के छोटेभाई हैं. और सिद्धार्थ फिल्मों से हटकर हॉस्पिटल इंडस्ट्री में अपने करियर को नई राह दे रहे हैं. सिद्धार्थ स्विट्जरलैंड में शेफ की ट्रेनिंग ले चुके हैं और अब सितंबर 2015 में उन्होंने पुणे में पब लाउंज मगशॉट कैफे का निर्माण कर उसकी ग्रैंड ओपनिंग कि है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्यों रहती हैं शाहरुख़ की बहन लाइम लाइट से दूर

राजकुमार राव ने ट्विटर के जरिये जाहिर की अपनी ख़ुशी

सेलिब्रिटी के कुछ भाई-बहन जो रहते हैं लाइम लाइट से दूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -