क्यों रहती हैं शाहरुख़ की बहन लाइम लाइट से दूर
क्यों रहती हैं शाहरुख़ की बहन लाइम लाइट से दूर
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स जितने ज्यादा लाइम लाइट रहते हैं, वहीं इनके भाई-बहन कुछ ऐसे हैं, जिन्हे शायद ही कोई जानता होगा. अक्सर बॉलीवुड स्टार्स के भाई-बहन कैमरा सामने आते ही मूह छिपाते नज़र आते हैं. आइये हमारी इस खबर के माध्यम से जानते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स और उनके भाई-बहन के बारे में जो अक्सर लाइम लाइट से दूर अपनी लाइफ को एन्जॉय करते हैं.

कर्णेश शर्मा - अनुष्का 
बात की जाए अनुष्का के भाई कर्णेश की, तो यूं तो वह बहुत ही लो प्रोफाइल रहते हैं और वैसा उनको रहना पसंद भी है. लेकिन इसी के साथ-साथ वो फिल्मों में भी काफी एक्टिव हैं. अनुष्का ने भाई कर्णेश ने साथ मिलकर एक फिल्म कंपनी 'क्लीन स्लेट' बनाई थी, जिसके तलेउन्होंने अपनी पहली फिल्म 'एनएच 10' बनाई थी.

शहनाज़ और शाहरुख़
शाहरुख की बहन शहनाज़ ने अपने भाई का हर वक़्त में साथ दिया हैं. भले वो अच्छा वक़्त हो या बुरा. अपनी माता-पिता की मौत के बाद बहन शहनाज़ बुरी तरह डिप्रेशन का शिकार हो चुकी थी. उनकी इस अवस्था में शाहरुख़ ने उनका पूरा ध्यान रखा था. उस समय वो अपना मानसिक संतुलन खो चुकी थी. शहनाज़ को भी कभी कैमरा के सामने आना पसंद नहीं है, और वो भी हमेशा लाइम लाइट से दुरी ही बनाकर रखती हैं.

आदित्य और ऐश्वर्या
ऐश्वर्या राय बच्चन के बड़े भाई का नाम आदित्य जोकि मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं. और कुछ समय पहले साल 2009 में आदित्य ने मिस इंडिया पेजेंट की फर्स्ट रनरअप रहीं श्रीमा राय से शादी करली थी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेलिब्रिटी के कुछ भाई-बहन जो रहते हैं लाइम लाइट से दूर

'पैडमैन' और 'अय्यारी' से डरकर भागे 'सोनू, टीटू और स्वीटी'

ऐसा रहा रमेश सिप्पी का फ़िल्मी करियर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -