सेलिब्रिटी के कुछ भाई-बहन जो रहते हैं लाइम लाइट से दूर
सेलिब्रिटी के कुछ भाई-बहन जो रहते हैं लाइम लाइट से दूर
Share:

बॉलीवुड के स्टार्स जितने ज्यादा लाइम लाइट रहते हैं, उनके कज़िन्स या भाई-बहन उतने ही मीडिया से बचते नज़र आते हैं. जैसे की आप सभी को मालूम है की डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को हरी झंडी मिल चुकी है. 25 जनवरी को इस फ़िल्म को रिलीज किया जा रहा है. जिसकी स्टार कास्ट में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में नज़र आने वाले हैं. सभी जानते हैं कि इन स्टार्स का नाम बॉलीवुड के हिट कलाकारों में शुमार होता है. वहीं इनके भाई-बहन कुछ ऐसे हैं, जिन्हे शायद ही कोई जानता होगा. आइये हमारी इस खबर के माध्यम से जानते हैं बॉलीवुड के कुछ ऐसे स्टार्स और उनके भाई-बहन के बारे में जो अक्सर लाइम लाइट से दूर अपनी लाइफ को एन्जॉय करते हैं.

रणवीर-ऋतिका
रणवीर सिंह की बड़ी बहन ऋतिका भवनानी बहुत ही इंट्रोवर्ट हैं. इसी कारण वह न तो किसी फिल्मी पार्टी और न ही कोई अवॉर्ड फंक्शन में देखी जाती हैं. दोनों भाई-बहन के बीच बड़ा ही प्यारा बॉन्डिंग है. अक्सर यह देखने में आता है कि रणवीर को रितिका से गिफ्ट में चॉकलेट मिलती रहती हैं.

दीपिका- अनीशा
अनीशा पादुकोण दीपिका की छोटी बहन हैं. जिन्होंने अपने लाइफ में अपने बहन को नहीं बल्कि अपने पापा को इंस्पिरेशन माना है, क्योंकि उनके पापा एक स्पोर्ट्स पर्सन रह चुके हैं, तो वह भी एक स्पोर्ट्स पर्सनालिटी बनना चाहती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनिशा एक गोल्फर भी हैं. दीपिका से 5 साल छोटी अनिशा हमेशा लाइम लाइट और ग्लैमर वर्ल्ड से दूर ही नज़र आती हैं.

अलका - अक्षय कुमार 
अक्षय कुमार की प्यारी सी बहन अलका की शादी बिल्डर सुरेंद्र भाटिया से हुई है. बहन अलका और सुरेंद्र दोनों की ही यह दूसरी शादी है. अक्षय-अलका के पिता के लाख न मानने के बाद भी अक्षय और ट्विंकल ने उन्हें किसी तरह मना लिया. अलका और अक्षय के बीच एक बेहद ही गहरा बॉन्डिंग है शायद इसिलए अलका अक्षय के दिल के बेहद करीब हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पैडमैन' और 'अय्यारी' से डरकर भागे 'सोनू, टीटू और स्वीटी'

ऐसा रहा रमेश सिप्पी का फ़िल्मी करियर

Video : बॉलीवुड की मसालेदार खबरे और लेटेस्ट अपडेट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -