सामने आईं अली फजल और ऋचा चड्ढा के रिसेप्शन की INSIDE फोटोज
सामने आईं अली फजल और ऋचा चड्ढा के रिसेप्शन की INSIDE फोटोज
Share:

अली फजल और ऋचा चड्ढा ने इसी महीने की शुरुआत में शादी की थी और शादी के बाद से दोनों लगातार खुश-खुश नजर आ रहे हैं। दोनों की शादी की रस्में दिल्ली और मुंबई में निभाई गईं और कपल ने 4 अक्टूबर को मुंबई में एक रिसेप्शन का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे थे। अब हाल ही में अली फजल ने अपने रिसेप्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरों को मिलाकर एक कोलाज वीडियो शेयर किया है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में ऋतिक रोशन, सबा आजाद, दीया मिर्जा, मनोज बाजपेयी तब्बू, विशाल भारद्वाज, किरण राव, कुब्रा सैत, सयानी गुप्ता, विक्की कौशल सहित कई अन्य सितारे नजर आ रहे हैं। जी दरअसल अली फजल ने तस्वीरों के साथ लंबा चौड़ा कैप्शन दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

पहली नजर में टिस्का पर फ़िदा हो गए थे संजय, खूबसूरती के लिए मशहूर हैं एक्ट्रेस

उन्होंने लिखा, ''ओके, मैं ज्यादा लोगों को टैग नहीं कर सकता। इसकी लिमिट्स है। और थोड़ी देर हुई। जैसे कहते हैं ना, ‘सॉरी सर इतने कैदी नहीं डाल सकते आप एक फ्रेम में हैं।‘ हाहा। मैं सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं जो वहां मौजूद थे और जो मौजूद नहीं थे। कुछ आ नहीं सके, कुछ को हम बुला ना सके, हमारी मोहब्बत आप सबके साथ एक लंबा सफर नाप रही है, तो खैर मनाइए, थोड़ा मुस्कुराइए, बातें बाकी हैं, कुछ आज नहीं तो कल, ढेर सारी कहानियां बाकी हैं, निभाना बाकी है, और शिकायतें लाजिम हैं, तो उनका बयान होना बाकी है, और क्योंकि हम राइम मे चल रहे हैं, डोन्ट यू वरी, साथ साथ चल रहा एक साकी है।।। तो घुल मिल लें जरा- ड्रिंक अभी बाकी है।''

बचपन से अभिनय कर रहें हैं ईशान खट्टर, भाई शाहिद संग की थी पहली फिल्म

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, ‘ओ हां ये गाना बहुत पसंद है, खुद ही जुड़ गया। पसंदीदा चीजें जुड़ जाती हैं। आजकल ज्ञान यहां रोकते हैं। बाकी बाकी है।‘ इन तस्वीरों में अली फजल और ऋतिक रोशन गले लग रहे हैं। आप देख सकते हैं आमिर खान की पूर्व पत्नी किरण राव भी रिसेप्शन में पहुंची थीं। वहीं ऋचा चड्ढा और वो मिलते हैं और मोंटाज में हुमा कुरैशी, करिश्मा तन्ना, कल्कि केकला, वरुण शर्मा और दिव्या दत्ता भी हैं।

भारत लौटते ही इन धुरंधरों से मुलाकात करेंगी प्रियंका

नग्न सीन देकर पद्मिनी कोल्हापुरे ने मचाया था बवाल, z-सिक्युरिटी के बीच भी प्रिंस चार्ल्स को किया था किस

अहान के हाथ लगी करियर की सबसे बड़ी फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -