‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली ज़रीवाला जल्द बनने वाली है माँ
‘बिग बॉस 13’ फेम शेफाली ज़रीवाला जल्द बनने वाली है माँ
Share:

टीवी का जाना माना शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी शेफाली जरीवाला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई है।इसके साथ ही  बिग बॉस से आने के बाद उनकी हर फोटो फैंस का दिल जीत ले जाती हैं। इसके साथ ही 'कांटा लगा गर्ल' हमेशा अपने लुक्स और स्टाइल्स से फैंस का दिल जीत लेती है। परन्तु शेफाली जरीवाला की लेटेस्ट फोटो फैंस को हैरान कर गई है। इस फोटो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है।इसके साथ ही फोटो में ऐसा आभास हो रहा है कि अदाकारा प्रेग्नेंट हैं। वहीं तस्वीर में शेफाली जरीवाला अपने पति पराग त्यागी के साथ पोज देती नजर आ रही है। ब्लू कलर की साड़ी में शेफाली का बंबी बंप भी नजर आ रहा है।

इसके साथ ही शेफाली के इस अंदाज को देखकर फैंस ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि वह मां बनने वाली हैं। वहीं यही वजह है कि सोशल मीडिया पर शेफाली जरीवाला को लगातार बधाईयां मिल रही हैं। वहीं एक फैन ने शेफाली जरीवाला की तस्वीर पर लिखा 'मैं आपके लिए काफी खुश हूं। इसके साथ ही बिग बॉस 13 में आने के बाद अब आप एक नई जिंदगी की शुरूआत करने जा रही हैं।' वहीं एक दूसरे यूजर ने शेफाली जरीवाला से सवाल किया कि क्या वह मां बनने वाली हैं। वहीं लोग बार बार तस्वीर में शेफाली जरीवाला के बेबी बंप दिखने का दावा कर रहे हैं।कुछ समय पहले ही टीवी की इस हसीना ने इस बात का ऐलान किया था कि वह मां बनना चाहती हैं। 

वहीं शेफाली ने बताया,'मैं एक बच्ची को गोद लेना चाहती हूं। वहीं जल्द ही बच्ची गोद लेने की प्रक्रिया पूरी हो जाएगी। वहीं मुझे पता है गोद लेकर बच्चे को पालना काफी मुश्किल है लेकिन मुझे पराग मुझे पूरा सपोर्ट कर रहा है। वहीं 'बिग बॉस 13 के दौरान शेफाली जरीवाला और उनके पति पराग त्यागी की दमदार केमिस्ट्री देखने को मिली थी। इसके साथ ही जब भी बिग बॉस के घर में किसी ने शेफाली पर सवाल खड़े किए है उसके जवाब पराग त्यागी ने मुंहतोड़ जवाब दिया था। पराग शेफाली पर जान छिड़कते हैं तभी तो उन्होंने बिग बॉस के दौरान असीम रियाज को धमकी तक दे डाली थी| 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Shefali Jariwala (@shefalijariwala) on

इन दो कंटेस्टेंट से विशाल आदित्य सिंह नहीं करते बात

बिग बॉस में पार्टिसिपेट करने वाली बात पर दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया ऐसा जवाब

90s के शोज ही नहीं एड भी है लोगो की पसंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -