इस वजह से वरुण की फिल्म छोड़ कैटरीना ने थामा था 'भारत' का दामन
इस वजह से वरुण की फिल्म छोड़ कैटरीना ने थामा था 'भारत' का दामन
Share:

कटरीना कैफ की आगामी फिल्म भारत 5 जून को रिलीज हो रही है. भारत के साथ कटरीना पहले रेमो डीसूजा की फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी में भी लीड रोल प्ले करने वाली थीं, लेकिन ऐसा नहीं हो सका. बाद में कैट को यह फिल्म छोड़नी पड़ी.  बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कटरीना के अपोजिट वरुण धवन को कास्ट किया गया था. लेकिन अब इसमें श्रद्धा कपूर नजर आएगी. 

बता दें कि एक्ट्रेस कटरीना ने सलमान की फिल्म भारत साइन करने के कुछ ही महीनों के बाद रेमो की फिल्म से वॉकआउट कर लिया था. वहीं अब इसकी वजह भी सामने आई है. कटरीना के स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म को छोड़ने की वजह का खुलासा खुद उन्होंने ही किया है. 

हाल ही में DNA के साथ इंटरव्यू के दौरान कटरीना से स्ट्रीट डांसर 3डी फिल्म को छोड़ने के बारे में पूछा गया था. इस पर कैट ने कहा कि दोनों फिल्मों की डेट क्लैश होने की वजह से मैंने इस फिल्म से बैकआउट किया था और आगे कटरीना ने कहा कि, 'फिल्म स्ट्रीट डांसर के साथ न्याय करने के लिए मैं भारत को पूरा समय नहीं दे पाती और ना फिल्म के लिए एक्स्ट्रा चीजें शूट कर पाती. इसलिए मैंने यह फिल्म छोड़ने का फैसला लिया. साथ ही एक खास बात यह है कि कैटरीना अपने इस फैसले से खुश है.

 

एक बार फिर सभी को कामुक कर गई यह हसीना, दिखाया बोल्ड अवतार

साफ-साफ दिखें मलाइका के क्लीवेज, अंदर नही पहना था...'

भरी गर्मी में शॉर्ट्स पहने नजर आईं जान्हवी, हॉट तस्वीरों से नहीं हटेंगी नजरें...

'मलाल' : शर्मिन और मीजान को शाहरुख़ ने विश किया गुड लक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -