'हमारे पैसों पर शाही जिंदगी जी रहे हैं…', राघव चड्ढा की सिक्योरिटी पर इस बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल
'हमारे पैसों पर शाही जिंदगी जी रहे हैं…', राघव चड्ढा की सिक्योरिटी पर इस बॉलीवुड एक्टर ने उठाए सवाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा शादी के बंधन में बंध चुके हैं। कपल ने बड़ी धूम-धाम के साथ उदयपुर के ‘द लीला पैलेस’ में सात फेरे लिए। इस अवसर पर कपल के नजदीकी दोस्त और रिश्तेदार उपस्थित रहे। सोशल मीडिया पर परिणीति और राघव की शादी की फोटोज छाई हुई हैं। हर कोई न्यूली मैरिड कपल को बधाई दे रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान का एक ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह राघव चड्ढा की सुरक्षा पर सवाल उठाते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल कमाल राशिद खान ने राघव चड्ढा का एक वीडियो साझा किया है। जिसमें वह उदयपुर हवाईअड्डे से निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस के चलते वह भारी सुरक्षा तैनाती के साथ दिखाई दिए थे। जहां शिरोमणि अकाली दल की सांसद हरसिमरत कौर बादल ने शादी में पंजाब पुलिस का उपयोग करने का आरोप लगाया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि “शादी अरविंद केजरीवाल के चहेते की है मगर उनकी सेवा में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के सैंकड़ों सुरक्षाकर्मी, बुलेट प्रूफ लैंड क्रूजर को लगाया गया है। वाह! इसमें कोई आश्चर्य नहीं कि पंजाब के गवर्नर सही पूछ रहे हैं कि पंजाब के रुपये कहां हैं। बीते 18 महीनों में लिए गए 50,000 करोड़ रुपये के कर्ज खर्च किए जा चुके हैं।”

वहीं अब कमाल राशिद खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “बताओ जी, ये आम आदमी को भी आम आदमी से डर लगने लगा है। हमारी गलती की वजह से ही ये राजनेता हमारे टैक्स के पैसे से राजा की जिंदगी जी रहे हैं।” KRK के ट्वीट पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ता अपनी प्रतिक्रियाएं देते दिखाई दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ‘सभी नेता एक जैसे ही होते हैं। कहते कुछ हैं और करते कुछ।’ इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

'सोचा नहीं था तुम इतने गिर जाओगे एआर रहमान', आखिर क्यों सिंगर पर भड़के फैंस?

VIDEO! भगवा रंग में रंगे दिखे सलमान खान, शाहरुख़ भी आए नजर

हाई सिक्योरिटी के बीच लीक हुआ राघव चड्ढा की बारात का वीडियो, इस अवतार में आए नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -