VIDEO! भगवा रंग में रंगे दिखे सलमान खान, शाहरुख़ भी आए नजर
VIDEO! भगवा रंग में रंगे दिखे सलमान खान, शाहरुख़ भी आए नजर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता शाहरुख खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म जवान की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड को तोड़ दिए हैं। वहीं, दूसरी ओर सलमान खान अपनी आगामी फिल्म टाइगर 3 को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। इसी बीच रविवार रात को दोनों खान्स को एक साथ देखा गया। दरअसल, सलमान खान एवं शाहरुख खान गणपति पूजा के लिए महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे। इस के चलते की कई फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ रही हैं। 

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर गणपति पूजन में शाहरुख खान एवं सलमान खान को एकसाथ देखकर प्रशंसक बहुत खुश दिखाई दिए। इसके चलते दोनों के लुक ने हर किसी का ध्यान खींचा। गणपति पूजन के चलते के सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहरुख और सलमान सीएम के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। बात यदि लुक की करें तो शाहरुख ने नीले कलर का पठानी कुर्ता पजामा पहना है तो वहीं, सलमान खान लाल रंग के कुर्ता पजामा में नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही सलमान का हेयरस्टाइल भी प्रशंसकों के बीच बहुत ख़बरों में रहा। सलमान के छोटे बाल उन्हें एक अलग ही लुक दे रहा है। 

सलमान खान और शाहरुख खान के इस वीडियो पर प्रशंसकों के अलग-अलग प्रतिकिया दे रहे हैं। इस पर कमेंट कर कई यूजर्स दोनों खान को एक साथ देखकर प्रशंसा कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल करते दिखाई दे रहे हैं। एक शख्स ने सलमान के लुक पर कमेंट करते हुए कहा, 'ये तो सनातनी लग रहे हैं।' एक दूसरा शख्स लिखता है, 'आपको भी भगवा रंग में रंग दिया गया।' एक दूसरा लिखता है, 'सलमान पंडित जी क्यों बन गए हैं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है। 

हाई सिक्योरिटी के बीच लीक हुआ राघव चड्ढा की बारात का वीडियो, इस अवतार में आए नजर

सामने आई राघव-परिणीति की शादी की तस्वीरें, लुक ने जीता फैंस का दिल

नाइट सूट में जमकर नाची सलमान की एक्ट्रेस, वीडियो देखकर भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -