'सोचा नहीं था तुम इतने गिर जाओगे एआर रहमान', आखिर क्यों सिंगर पर भड़के फैंस?
'सोचा नहीं था तुम इतने गिर जाओगे एआर रहमान', आखिर क्यों सिंगर पर भड़के फैंस?
Share:

जाने माने मशहूर सिंगर एआर रहमान ने 10 सितंबर को चेन्नई में हुए अपने विवादित कॉन्सर्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए रहमान ने कमेंट सेक्शन डिसेबल कर दिया जिसके चलते उनके फॉलोअर्स में थोड़ी नाराजगी नजर आई। एआर रहमान ने वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा- चेन्नई के कॉन्सर्ट की हाइलाइट्स। एक शख्स ने X पर इसे साझा करते हुए लिखा- जख्मों पर नमक रगड़ रहे हैं?

जो वीडियो एआर रहमान ने साझा किया है उसमें उन्हें गाता देखकर प्रशंसक चीयर कर रहे हैं। बता दें कि रहमान का यह कॉन्सर्ट खराब मैनेजमेंट के चलते बहुत अधिक विवादों में रहा था। आयोजकों ने साउंड से लेकर कुर्सियों तक की व्यवस्था ठीक से नहीं की थी, तत्पश्चात, सोशल मीडिया पर इस कॉन्सर्ट को खूब ट्रोल किया गया था।

X पर एक शख्स ने रहमान की इस ताजा पोस्ट के बाद लिखा, "लगभग 2 सप्ताह हो गए वो मेल किए हुए जिसे भेजने के लिए आपने कहा था। उस मेल का आज तक कोई जवाब नहीं आया है। क्लोज कमेंट सेक्शन देखकर स्पष्ट पता चलता है कि और भी बहुत से लोग हैं जिन्हें मेल के जवाब का इंतजार है।" एक शख्स ने लिखा, "यह देखना बहुत दुखद है, वो भी स्वयं उस इंसान के द्वारा।" एक शख्स ने लिखा, "सॉरी नहीं बोलना तो ठीक है, मगर दर्द को दोगुना करते हुए ऐसा दिखाना जैसे तुम सही थे बहुत ज्यादा घमंड का उदाहरण है। सोचा नहीं था तुम इतने गिर जाओगे एआर रहमान।" इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट अपना गुस्सा निकला है।

VIDEO! भगवा रंग में रंगे दिखे सलमान खान, शाहरुख़ भी आए नजर

हाई सिक्योरिटी के बीच लीक हुआ राघव चड्ढा की बारात का वीडियो, इस अवतार में आए नजर

सामने आई राघव-परिणीति की शादी की तस्वीरें, लुक ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -