ऋतिक की कंगना पर 766 शब्दों की धारदार सफाईगीरी
ऋतिक की कंगना पर 766 शब्दों की धारदार सफाईगीरी
Share:

बॉलीवुड की रिवाल्वर रानी कंगना रनौत जो कि आजकल अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में बनी रहती है. कभी ऋतिक रोशन के संग उपजे विवादों के कारण तो कभी आदित्य पंचोली के संग में अपने तल्ख रिश्तो को लेकर. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच लंबे समय से चल रहा विवाद ख़त्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. कंगना और उनकी बहन के हालिया बयानों के बाद ऋतिक रोशन ने आख़िरकार अपनी चुप्पी तोड़ ही दी है. ऋतिक रोशन ने अपनी एक बड़ी पोस्ट लिखकर सोशल मीडिया पर साझा की है.

ऋतिक ने एक-एक मुद्दे पर बड़ी ही बारीकी से अपनी बात कही है. देखा जाए तो अभिनेत्री कंगना और ऋतिक के बीच पिछले काफी समय से चल रहे विवाद में एक नया मोड़ आया है. अब तक सिर्फ कंगना के ऋतिक पर लगाए गए इलजाम सामने आ रहे थे. कल अभिनेता ऋतिक  रोशन ने पहली बार इस पूरे मसले पर अपनी चुप्पी तोड़ी. उन्होंने फेसबुक और ट्विटर पर एक लेटर शेयर किया, जिसमें कंगना के तमाम आरोपों को झूठा बताया और कहा कि वह कंगना से कभी निजी तौर पर मिले ही नहीं हैं.

लेकिन इस सबके बीच एक और बड़ा सवाल भी सामने आ रहा है. वो सवाल ये है कि आखिर ऋतिक रोशन ने इस पूरे मामले पर बोलने में इतना वक्त क्यों लगाया. उन्होंने फेसबुक पर 766 शब्दों की पोस्ट में लिखा है- जब सच कटघरे में खड़ा हो जाता है, तो समाज, परिवार और बच्चे सबको भुगतना पड़ता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'डर्टी गर्ल' विद्या के संग ट्रेन में हुई 'डर्टी हरकत'

INDIA के बाद EGYPT को उड़ चली 'जब हैरी मेट सेजल'

'उदय चोपड़ा' का नजर आया Fit to Fat लुक....

'पद्मावती' के Dhmaake... से पोखरण में मौजूद जॉन अब्राहम भी बुरी तरह थर्राये....

'जुड़वाँ2' ने 'रईस' के छक्के छुड़ाए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -