जोर-शोर से जारी है 'सुपर 30' का प्रमोशन
जोर-शोर से जारी है 'सुपर 30' का प्रमोशन
Share:

अभिनेता ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की आने वाली फिल्म 'सुपर 30' है. जो कि काफी उतार-चढ़ाव देखने के बाद 12 जुलाई को सिनेमाघरों में धूप मचाने को तैयार है. दोनों लीड कलाकारों  द्वारा फिल्म के पहले राउंड के प्रमोशन की शुरुआत की जा चुकी है. दोनों जोर-शोर से इसके प्रमोशन में जुट चुके हैं. 

अभिनेता ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर हाल ही में मुंबई में प्रचार करते हुए नजर आये है और इस दौरान अभिनेता ऋतिक और मृणाल प्रमोशन मुस्कुरा रहे थे और कैमरा को भी दे रहे थे. उन्होंने हंसते हुए पोज दिए. बता दें कि प्रमोशन के दौरान ऋतिक ने डेनिम और नीले रंग की प्रिंटेड शर्ट पहनी थीं, जबकि इस दौरान अदाकारा मृणाल ने क्रीम कलर प्रिंटेड शर्ट और प्लाजो कैरे किया था. 

यहां हम आपको बता दें 'सुपर 30' बिहार के मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की रियल लाइफ स्टोरी पर आधारित फिल्म है और इसका इंतजार फैंस को काफी दिनों से हैं. वहीं इस फिल्म में ऋतिक मशहूर गणितज्ञ आनंद कुमार की भूमिका अदा करेंगे. विकास बहल के निर्देशन में बनकर तैयार इस फिल्म में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर के अलावा नंदिश सिंह, अमित साध, पंकज त्रिपाठी भी अहम भूमिका में  नजर आने वाले हैं. फिल्म में विजय वर्मा का कैमियो रोल रहेगा. इसकी रिलीज की बात की जाए तो यह फिल्म 12 जुलाई को रिलीज की जा रही है. 

अनुराग कश्यप की Ludo में विद्या बालन का होगा ऐसा किरदार

दंगल गर्ल ने इस कारण लिया बॉलीवुड छोड़ने का फैसला, मचा तहलका

पति ने शेयर की फोटो, लंदन में 'क्रिकेट के भगवान' संग शिल्पा ने की पार्टी

युवराज सिंह की पार्टी में इस अंदाज में दिखीं 44 की रवीना, ऐसे ढहाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -