युवराज सिंह की पार्टी में इस अंदाज में दिखीं 44 की रवीना, ऐसे ढहाया कहर
युवराज सिंह की पार्टी में इस अंदाज में दिखीं 44 की रवीना, ऐसे ढहाया कहर
Share:

टीम इंडिया के दिग्गज क्रिकेट युवराज सिंह ने कुछ दिनों पहले ही क्रिकेट से सन्यास लिया था और इस खबर को सुनकर सभी लोग काफी चौंक गए थे. वहीं कल शनिवार को युवराज द्वारा रिटारयमेंट पार्टी रखी गई थी और इस रिटारयमेंट पार्टी में बाॅलीवुड, क्रिकेट और बिजनेस जगत की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की. हालांकि  रवीना टंडन के लुक पर सबकी निगाहें टिकी की टिकी रह गईं. 
 
बता दें कि इस पार्टी में रवीना पति अनिल थडानी के साथ पहुंची थीं और इस दौरान 44 की रवीना ऑफ व्हाइट वन पीस ड्रेस में काफी हाॅट भी लग रही हैं. जानकारी के मुताबिक़, ड्रेस के साथ मिनिमल मेकअप रवीना के लुक को परफेक्ट बना रहा है और साथ ही उनके हेयरस्टाइट की बात करें तो रवीना ने अपने बालों को बांधा हुआ था. 
 
इस पार्टी में उन्होंने अपनी कातिलाना अदाओं से सबको घायल कर दिया और उन्होंने पति थडानी के साथ भी एक के बाद एक खूब पोज दिए।. जबकि तस्वीरों में उनकी खूबसूरती देख आपकी सांसे भी थम सी जाएंगी. रवीना 90's की पॉपुलर एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है और रवीना की खूबसूरती की तो पूरी दुनिया ही दीवानी है और कई सुपरहिट फिल्म दे चुकीं रवीना ने अपने करियर की शुरुआत 1991 में आई फिल्म 'पत्थर के फूल' से की थी. फ़िलहाल वे बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं. 

 

इस परेशानी का इलाज कराने जर्मनी जायेंगे अजय देवगन

Angrezi Medium : इरफ़ान खान की फिल्म में जुड़ा एक और एक्ट्रेस का नाम, अहम होगा किरदार

तो क्या लद्दाख में मनेगा रिया चक्रवर्ती का बर्थडे, प्लान कर रहे सुशांत ?

शाहरुख़ की बेटी हुई ग्रेजुएट, तो शेखर कपूर से मिला यह जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -