एक बार फिर साथ नजर आए ऋतिक और उनकी पत्नी सुजैन

एक बार फिर साथ नजर आए ऋतिक और उनकी पत्नी सुजैन

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर ऋतिक रोशन को आज के समय में ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो। वहीं ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश एक्टर में से एक है वैसे तो उनकी पूर्व वाइफ सुजैन के साथ कुछ खास रिश्ता नहीं है लेकिन हाल फिलाल में ही दोनों एक साथ देखे गए दोनों बच्चों के खातिर लंच डेट पर नज़र आए। जिससे पूर्व दोनों नये वर्ष के अवसर पर एक मूवी डेट पर देखे गए थे। इस बार भी उनके दोनों बच्चें उनके साथ नज़र आए। इस बीच ऋतिक, सजैन और उनके दोनों बच्चें कैजुअल लुक में दिखाई दिए। ग्रे कलर की हुडी में ऋतिक बहुत ही हैंडसम दिख रहे हैं। वहीं सुजैन डेनिम के साथ ब्लैक टी-शर्ट लुक में क़यामत ढा रहे है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ये कपल अभी तलाकशुदा जिंदगी बिता रहा है कि लेकिन बच्चों की खुशी के लिए दोनों अपने आपसी झगड़ों को परे रख इन्जॉयमेन्ट के लिए साथ जाते है। जिससे पूर्व बॉलीवुड में इस वक्त स्टार्स न्यू ईयर (2019) हॉलिडे सेलिब्रेट कर घर वापस लौट रहे थे। ऐसे में हॉलिडे से घर लौटे ऋतिक सुजैन और बच्चों के साथ फिल्म देखकर वापस आए थे। इनको मुंबई के एक सिनेमाहॉल के बाहर देखा गया था।

ऋतिक रोशन बेटों के साथ लंदन न्यू ईयर सेलिब्रेट करने गए थे। वहीं इस बात का पता चला है कि फोटोज को ऋतिक और सुजैन दोनों ने ही अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा किया था। जिससे पूर्व सिनेमाहॉल से बाहर स्पॉट हुए ऋतिक काले रंग की टीशर्ट और नीली डेनिम में बहुत ही हैंडसम नज़र आए। उन्होंने काले रंग की कैप भी लगाए हुए थे।

विक्रम भट्ट का बड़ा बयान, कहा- "आलिया और रणबीर को जनता ने बनाया है स्टार न की।।।"

इंस्टाग्राम और इस एप के द्वारा होता था बॉलीवुड स्टार्स को ड्रग्स सप्लाई

ड्रग्स केस में उलझते जा रहे है बॉलीवुड के कई कलाकार, एक के बाद एक आ रहा कई हस्तियों का नाम