एक बार फिर एक साथ स्पॉट हुए ऋतिक और सुजैन, सामने आया बड़ा कारण
एक बार फिर एक साथ स्पॉट हुए ऋतिक और सुजैन, सामने आया बड़ा कारण
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने वर्ष 2014 में अपना 14 वर्ष लम्बे विवाह को तोड़ा। कपल के तलाक की खबर ने हर किसी को हैरान कर चुकी थी। ऋतिक रोशन और सुजैन खान के 2 बेटे रिहान और रिदान हैं। दोनों ने भले ही तलाक ले लिया हो लेकिन एक डोर है, जिसकी वजह से वह आज तक अलग नहीं हो पाए है और वह हैं उनके बच्चे। अपने इन दोनों बच्चों के लिए कई बार आपस में मिल रहा है। हाल ही में एक बार फिर इस एक्स कपल को दोनों बेटों के साथ देखा जा चुका है। मौका था ऋतिक-सुजैन के छोटे बेटे रिदान के जन्मदिन का। 1 मई को रिदान का 12वां बर्थडे था। 

दोनों इसे सेलिब्रेट करने के लिए फैमिली लंच पर गए हुए थे। इस बीच की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है। लंच डेट के दौरान ऋतिक का कूल लुक देखने के लिए मिल रहा है। ऋतिक ब्लैक टी-शर्ट, डेनिम पैंट में दिखाई दिए। वहीं सुजैन व्हाइट एंड ब्लैक टाॅप और ब्लू जींस में स्टाइलिश नज़र आई। सुजैन अपनी गाड़ी की तरफ जा रही थीं तो वहीं ऋतिक उनके पीछे चल रहे थे।

देर रात को सुजैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटे रिदान के लिए एक पोस्ट भी साझा की। उन्होंने एक वीडियो भी  साझा किया था। कैप्शन में सुजैन ने लिखा-'मेरे बर्थडे बॉय को जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाईयां। आप ऐसे ही तरक्की करें और आगे बढ़ें।' गौरतलब है कि सुजैन खान और ऋतिक रोशन ने वर्ष 2000 में विवाह किया था लेकिन रिश्ते ठीक नहीं होने के कारण उन्होंने वर्ष 2014 में एक दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए थे। अगल होने के उपरांत भी दोनों हमेशा अपने बच्चों के साथ खड़े दिखाई देते है। तलाक के उपरांत भी दोनों अपने बच्चों की परवरिश अच्छे से कर रहे हैं और वह साथ में छुट्टियां बिताते हुए भी देखे जाते हैं।

विकिपीडिया के The Kashmir Files को 'गलत और काल्पनिक' बताने पर भड़के विवेक, कहा- 'आप अपनी धर्मनिरपेक्ष..."

बॉलीवुड स्टार जैसी बियर्ड पाने के लिए लगाए प्याज का रस, जानिए कैसे?

'मुझे नहीं पता कि मैं तुम्हारे बिना क्या करूंगा', पत्नी को जन्मदिन विश कर बोले विराट कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -