असल जिंदगी में इस लेखिका ने बता दिया 'कैसे करें पति का मर्डर'

Sep 15 2018 03:00 PM
असल जिंदगी  में इस लेखिका ने बता दिया 'कैसे करें पति का मर्डर'

रोमांटिक नॉवेल लिखने वाली बहुत सी लेखिका है और उन्ही में नाम शामिल है लेखिका नैन्सी क्राम्पटन ब्रॉफी (Nancy Crampton-Brophy) का. जिन्हे हाल ही में उनके पति की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. 68 साल की नेन्सी ने अपने 63 साल के पति डेनियल ब्रॉफी की हत्या कर दी है. आपको बता दें कि 2 जून को डेनियल की हत्या की गई थी. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद फेसबुक के द्वारा दी थी. नैन्सी क्राम्पटन ब्रॉफी ने पति का शोक संदेश देते हुए लोगों को हत्या की जानकारी दी थी जिसपर लोगों ने शोक जताया था.आपको बता दें कि नैन्सी 'How To Murder Your Husband' नाम से नॉवेल भी लिख चुकी हैं.

नैन्सी को रोमांटिक नॉवेलिस्ट के नाम से जाना जाता है. वह हमेशा ही रोमांटिक नॉवेल लिखती रहीं हैं. उनकी किताबों को लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. उनकी किताबों को अमेजन में सेल के लिए भी लिस्ट किया जा चुका है. पुलिस ने वारदात होने के तीन महीने बाद अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के साथ ही उन्होंने अपने रिश्तेदारों को भी कई तरीके से चकमा दिया. जब उन्होंने फेसबुक पर पति का शोक संदेश लिखा था तब उन्होंने पति की मौत को जीवन का सबसे दुखद घटना बताया था लेकिन अब यह खबर सामने आई है कि उन्होंने ही अपने पति को मारा है.

स्कूल प्रिंसिपल ने जबरदस्ती छात्र को अश्लील वीडियो दिखाकर की गन्दी हरकत

आपको यह भी बता दें कि उनकी शादी 27 साल पहले डेनियल ब्रॉफी से हुई थी. जानकारी के अनुसार, उनकी डेड बॉडी किचन में खून से लथपथ पाई गई. डेनियल Oregon Culinary Institute में इंस्ट्रक्टर थे. साल 2015 में नैन्सी ने 'The Wrong Husband' नाम की नॉवेल भी लिखी थी. जो काफी सुर्ख़ियों में रही थी.

जमीन विवाद बढ़ने पर भाई ने की सगे भाई की हत्या

हॉस्टल में मूक बधिर छात्राओं के साथ हुआ रेप, छात्रों के साथ अप्राकृतिक कृत्य

अब पटना में गोलीबारी की घटना, व्यवसायी की मौत, पुलिस जाँच में जुटी