हॉस्टल में मूक बधिर छात्राओं के साथ हुआ रेप, छात्रों के साथ अप्राकृतिक कृत्य
हॉस्टल में मूक बधिर छात्राओं के साथ हुआ रेप, छात्रों के साथ अप्राकृतिक कृत्य
Share:

मध्य प्रदेश राजधानी भोपाल में अब एक बार फिर से मूक बधिर छात्र-छात्राओं के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. इस मामले के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कांग्रेस केकार्यकर्ताओं ने शुक्रवार आधी रात तक पुलिस थाने का घेराव किकर लिया था और उसके बाद दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. इस घटना के सामने आने के बाद भोपाल एक बार फिर से शर्मसार हो गया है. इस बार यौन शोषण का आरोप भोपाल के बैरागढ़ स्थित साईं विकलांग अनाथ आश्रम के हॉस्टल संचालक पर लगाया गया है.

अब पटना में गोलीबारी की घटना, व्यवसायी की मौत, पुलिस जाँच में जुटी

यहां रहने वाले मूक बधिर छात्रों और छात्राओं ने अनाथ आश्रम संचालक पर अप्राकृतिक कृत्य के साथ-साथ और भी कई आरोप लगाए हैं. हॉस्टल संचालक पर तीन छात्र और दो छात्राओं ने यौन शोषण और अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाते हुए बहुत बुरी बाते बताई हैं. आपको पता ही होगा कि भोपाल में पिछले दिनों मूक बधिर छात्राओं के साथ रेप के मामले सामने आने के बाद ये दो मूक-बधिर लड़कियां और तीन लड़के सामाजिक न्याय विभाग गए और उन्होंने हॉस्टल संचालक पर लम्बे समय से किए जाने वाले दुष्कर्म और शारीरिक प्रताड़ना का आरोप लगाया. छात्राओं ने हॉस्टल संचालक एमपी अवस्थी पर दुष्कर्म के आरोप लगाए, और लड़कों ने लम्बे समय से शारीरिक प्रताड़ना व अप्राकृतिक कृत्य के आरोप लगा दिए.

हर घंटे दुष्कर्म का शिकार हो रहीं है बच्चियां, हम नहीं आंकड़े कहते हैं

आपको बता दें कि इन छात्र-छात्राओं ने साइन लैंग्वेज में सामाजिक न्याय विभाग के अधिकारियों को अपने साथ हुए अत्याचरों के बारे में बताया. इसके बाद सभी छात्र थाने पहुंचे. उसी बीच वहां कांग्रेस मीडिया प्रभारी शोभा ओझा और कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता भी थाने पहुंच गए, कांग्रेसियों ने देर रात करीब 12 बजे तक टीटी नगर थाने का घेराव किया और जिसका परिणाम यह रहा कि शुक्रवार देर रात आरोपी संचालक एमपी अवस्थी के खिलाफ, 376, 354, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया गया. अब इस मामले में दो आरोपी एमपी अवस्थी और कविता चौधरी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

झारखंड में चलाए जा रहे है नक्सलियों के खिलाफ अभियान

बाल गृह से भागी बच्चियों ने बताई बालगृह की खौफनाक सच्चाई

नहीं देख सका गर्लफ्रेंड का गैंगरेप, कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -