स्कूल प्रिंसिपल ने जबरदस्ती छात्र को अश्लील वीडियो दिखाकर की गन्दी हरकत
स्कूल प्रिंसिपल ने जबरदस्ती छात्र को अश्लील वीडियो दिखाकर की गन्दी हरकत
Share:

पुणे स्थित फतिमानगर स्कूल में एक 14 साल के नाबालिग छात्र को स्कूल के प्रिसींपल द्वारा जबरदस्ती अश्लील वीडियो दिखाने का मामला हाल ही में सामने आया है. दरअसल प्रिंसीपल ने छात्र को अश्लील वीडियो दिखाया और फिर उसके साथ छेड़खानी करने की कोशिश की जिससे छात्र की हालत खराब हो गई. इस घटना के बाद वह छात्र गहरे सदमे में जा चूका है और अब वह छात्र स्कूल जाने के नाम से भी डर रहा है. इस मामले में छात्र के माता पिता ने वानवडी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है.

हॉस्टल में मूक बधिर छात्राओं के साथ हुआ रेप, छात्रों के साथ अप्राकृतिक कृत्य

मिली हुई जानकारी की माने तो यह घिनौनी हरकत फतिमानगर स्कूल के प्रिसींपल द्वारा की गई है जो बहुत भयावह कही जा रही है. इसी के साथ ही इस घिनौनी हरकत में स्कूल के महिला काऊंसलर द्वारा प्रिसिंपल का साथ देने की बात भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि स्कूल के प्रिसिंपल विंसेंट परेरा और कॉऊन्सलर जैकलिन वॉस ने ऐसा किया है और अब दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. सबसे पहले नाबालिग लड़के को प्रिंसीपल जबरदस्ती अपने ऑफिस के रेस्ट रुम में ले गया और उसके बाद वह छात्र को जबरदस्ती पोर्न वीडियो दिखाने लगा. छात्र ने बहुत देर तक मना किया लेकिन उसके मना करने पर भी प्रिसींपल ने छात्र के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश की.

जमीन विवाद बढ़ने पर भाई ने की सगे भाई की हत्या

बड़ी मुश्किल से छात्र किसी तरह से वहां से भाग गया और यह घटना को उसने जाकर काऊंसलर को बताया. काऊंसर ने उसकी बात नहीं मानी और उल्टा छात्र को डांटकर चुप रहने की सलाह दे दी. छात्र ने अंत में यह बात अपने माता पिता को बतायी, माता पिता ने स्कूल के प्रिंसिपल की घिनौनी हरकत सुनकर तुरंत पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई.

अब पटना में गोलीबारी की घटना, व्यवसायी की मौत, पुलिस जाँच में जुटी

हर घंटे दुष्कर्म का शिकार हो रहीं है बच्चियां, हम नहीं आंकड़े कहते हैं

झारखंड में चलाए जा रहे है नक्सलियों के खिलाफ अभियान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -