अंबानी जितने अमीर बनने के लिए घर की इस दिशा में रखे ले यह एक चीज़
अंबानी जितने अमीर बनने के लिए घर की इस दिशा में रखे ले यह एक चीज़
Share:

अगर आप जल्द से जल्द अपने सभी दुखों से मुक्ति चाहते हैं और अपनी किस्मत में केवल सुख ही सुख चाहते हैं तो आपको इन तीनों में से किसी एक चीज़ को अपने घर में अवश्य रखना चाहिए. जी हाँ, शास्त्रों के अनुसार अगर ये तीन चीजें आप अपने घर में रखते हैं तो मां लक्ष्मी स्वयं प्रसन्न होकर आपके घर आने को विवश हो जाती हैं और आपको खूब साड़ी धन दौलत देकर जाती हैं. आइए जानते हैं वह चीज़े.

1. हनुमान जी की मूर्ति- कहते हैं कि हनुमान जी की पूजा अर्चना और आराधना से हर तरह के संकट दूर हो जाते है वहीं घर की दक्षिण पश्चिम दिशा में अगर आप भगवान हनुमान की मूर्ति या तस्वीर लगा देंते हैं तो घर में आने वाली हर तरह की परेशानी दूर हो जाती है और आप अमीर बन जाते हैं. अगर आप जल्द अमीर बनना चाहिए हैं तो पंचमुखी हनुमान तस्वीर का नियमित रूप से पूजन करें.

2. वास्तु भगवान की तस्वीर - अगर आप माता लक्ष्मी का आगमन अपने घर में करवाना चाहते हैं तो घर में वास्तु भगवान की मूर्ति अथवा तस्वीर लगाना सबसे शुभ होगा और घर में केवल धन ही धन आएगा.

3. पानी की सुराही - ऐसा भी मानते हैं कि पानी की सुराही घर में धन लाती है और घर की उत्तर दिशा में पानी से भरी सुराही रख दी जाए तो घर में धन की कमी महसूस नहीं होती है लेकिन इस बात का ध्यान रखें कि सुराही कभी खाली न रखी जाये क्योंकि इससे धन की हानि होती है.

घर के दरवाजे पर लगा दें इतने मोरपंख, मालामाल हो जाएंगे आप

पीपल के पत्ते पर ये शब्द लिखकर जमीन में गाड़ दे, बन जाएंगे लाखों के मालिक

कुंडली के कालसर्पदोष को दूर कर आपको अमीर बना सकता है एक मोरपंख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -