पीपल के पत्ते पर ये शब्द लिखकर जमीन में गाड़ दे, बन जाएंगे लाखों के मालिक

Dec 08 2018 04:23 PM
पीपल के पत्ते पर ये शब्द लिखकर जमीन में गाड़ दे, बन जाएंगे लाखों के मालिक

हम सभी इस बात से बहुत अच्छे से वाकिफ हैं कि दुनिया का हर इंसान सुख-दुख के साथ ही अपने जीवन में खूब पैसा चाहता है. ऐसे में खूब सारा धन पाने के लिए लाखो प्रयास भी सफल नहीं होते हैं. अगर आप भी उन्ही में से एक हैं तो आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताने जा रहे हैं जिसे करने से आप अमीर बन सकते हैं. जी हाँ, कैसे वह हम आपको बताते हैं.

उपाय - कहा जाता है पीपल के पेड़ में भगवान विष्णु का वास होता है और अगर भगवान विष्णु को प्रसन्न करना हैं तो उनकी प्रतिदिन पुजा करनी चाहिए और केवल इतना ही नहीं भगवान विष्णु को पीले रंग की वस्तुएँ बहुत पसंद मानी जाती है इस वजह से उन्हें पीले फूल और पीले प्रसाद का भोग लगाना चाहिए. कहा जाता है ऐसा करने से भगवान विष्णु की कृपा मिलती है और घर में खूब सारा धन आता है. इसी के साथ आपको एक और उपाय करना चाहिए जिससे आप अमीर बन सकते हैं. इसके लिए आपको एक पीपल का पत्ता लेना हैं जो कहीं से खंडित ना हो यानि वो कहीं से कटा-फटा ना हो. इसके बाद पत्ते को गंगा जल से धोना है और फिर पीला चन्दन लेना है. अब कनिष्टका उंगली से स्वास्तिष्क का चिन्ह उसपर बना देना है. कहा जाता है यह उंगली पवित्र मानी जातीहैं. अब आपको उस पत्ते को अपने घर के मंदिर में रख कर घी का दिया जलाना है और किसी भी बृहस्पतिवार के दिन बैठ कर 41 बार इस मंत्र का जप करन है और उस पीपल के पत्ते को सिद्ध करना है.

मंत्र- ‘ॐ नमोः भगवते श्री विष्णु रूपाय नमः’ अब जाप के अगले दिन सुबह उठकर नहा लें और उस पत्ते को वहाँ से उठा ले. इसके बाद उसे अपने दरवाजे के बायीं यानि अपने ईशान कोड की ओर भूमि के अंदर या गमले के अंदर गाड़ दे. कहा जाता है ऐसा करने से इंसान जल्द से जल्द अमीर बन जाता है.

किसी को देखते ही अपने वश में करने के लिए बोले यह मंत्र, मिलेगा सब कुछ

सिर्फ इतने दिन करें कुबेर मंत्र का जाप, अंबानी जितने अमीर बन जाएंगे आप

कुंडली के कालसर्पदोष को दूर कर आपको अमीर बना सकता है एक मोरपंख