घर के दरवाजे पर लगा दें इतने मोरपंख, मालामाल हो जाएंगे आप

घर के दरवाजे पर लगा दें इतने मोरपंख, मालामाल हो जाएंगे आप
Share:

दुनिया का हर इंसान अमीर बनने की चाहत रखता है. ऐसे में कई ऐसे उपाय है जिनसे अमीर बना जा सकता है जो आज हम आपको बताने जा रहे हैं. जी हाँ, ऐसे कई उपाय है जिनसे आप अमीर बन सकते हैं आइए जानते हैं. वैसे इन सभी में सबसे असरकारी उपाय मोरपंख का उपाय माना जाता है जिसका असर जल्द होता है और वह जल्द ही आपको अमीर बना देता है. कहते हैं मोर दुनिया के सबसे सुंदर पक्षियों में से एक होता है ऐसे में मोर का पंख कई प्राकर के टोटकों के लिए उपाय में लिया जाता है. जी हाँ, ऐसा भी कहा जाता है कि अमीर बनने के लिए मोरपंख से कई प्रकार के टोटके किए जाते हैं जिनमे से कुछ आज हम आपको बताने जा रहे हैं. आइए जानते हैं. आप सभी को बता दें कि वास्तु के अनुसार भी मोर को बहुत भाग्यशाली माना जाता है। और उसका पंख उससे भी कहीं ज्यादा भाग्यशाली. ऐसे में जिस घर में मोर पंख होता है वहां कभी गरीबी नहीं आती है क्योंकि यह मोरपंख घर में पैसों को आकर्षित करता है. ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं मोरपंख का वो टोटका जो आपको अमीर बना सकता है.

1. कहा जाता है कि घर या दुकान की दक्षिण-पूर्व दिशा में मोर पंख स्थापित करने से घर-परिवार में मौजूद पैसों की तंगी खत्म हो सकती है और घर में खूब पैसा आता है.

2. ऐसा भी कहते हैं कि घर के मेन गेट पर तीन मोर पंख स्थापित करने चाहिए क्योंकि वह पैसों को आकर्षित करते हैं. इसी के साथ उन पंखों के नीचे भगवान श्रीगणेश का चित्र या छोटी प्रतिमा स्थापित करने से घर के सभी वास्तु दोष दूर होते हैं.

3. कहा जाता है जो व्यक्ति हमेशा अपने पास मोर पंख रखता है, उसे हर काम में किस्मत का साथ मिल सकता है और साथ ही अपनी जेब या डायरी में मोर पंख रखने पर राहू के दोष भी दूर हो जाते हैं.

4. कहते हैं कि किसी भी शुभ दिन मोर पंख लेकर घर में ऐसी जगह रख देना चाहिए जहाँ उसे कोई देख ना पाए, धनलाभ होता है.

कुंडली के कालसर्पदोष को दूर कर आपको अमीर बना सकता है एक मोरपंख

तिजोरी को इस दिशा में रखकर उसके अंदर रख दें इत्र वाला मोरपंख, हमेशा रहेगी धन से भरी

मोरपंख को फोटो फ्रेम में लगाकर रख दें यहाँ, अरबपति बन जाएंगे आप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -