आखिर बॉलीवुड लीजेंड धर्मेंद्र को क्या दिखा रही है आलिया भट्ट...?
आखिर बॉलीवुड लीजेंड धर्मेंद्र को क्या दिखा रही है आलिया भट्ट...?
Share:

बॉलीवुड मूवी स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग मूवी रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) जल्दी ही दर्शकों के मध्य जल्द ही दस्तक देने जा रही है। इस मूवी के साथ लंबे  समय के उपरांत फिल्ममेकर करण जौहर निर्देशक की कुर्सी संभालते हुए दिखाई देने वाले वाले है। मूवी को लेकर अभी से ही अच्छा खासा बज बनने लगा है। हाल ही में रिलीज हुआ मूवी का एक टीजर वीडियो भी फैंस को बहुत भाया है। 

अब इस फिल्म के सेट से हाल ही में दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र ने अदाकारा आलिया भट्ट के साथ एक बहुत ही प्यारी तस्वीर फैंस के साथ साझाकी है। सामने आईं इस तस्वीर में  अभिनेत्री आलिया भट्ट अभिनेता धर्मेंद्र को कुछ दिखाती हुई दिखाई दे रही है। 

धर्मेंद्र को आखिर क्या दिखा रही हैं आलिया भट्ट?: खबरों का कहना है कि इस तस्वीर को शेयर कर अभिनेता ने लिखा, 'दोस्तों, प्यारी आलिया इस तस्वीर में मुझे मेरा रोमांटिक अतीत दिखा रही हैं।.... रॉकी और रानी की प्रेम कहानी....' धर्मेंद्र संग अदाकारा आलिया भट्ट की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल हो रही है। इस फोटोज पर धर्मेंद्र के चाहने वाले लाखों लोग अपना प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, 'हमें आप दोनों ही बहुत पसंद हैं।' एक यूजर ने लिखा, 'धरम जी आपके लिए दिल में ढेर सारा सम्मान है।'

पत्नी संग रोमांटिक हुए सनी देओल के बेटे, फोटोज हुई वायरल

फिल्म के प्रमोशन के लिए पिंक सिटी पहुंच कार्तिक और कियारा ने की मस्ती

पति की प्रताड़ना का शिकार हो चुकी है करिश्मा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -